ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरडीएम ने निरीक्षण कर अवैध निर्माण को तुड़वा दिया

डीएम ने निरीक्षण कर अवैध निर्माण को तुड़वा दिया

शहर के विकास मे रोड़ा ने अवैध निर्माणों को डीएम ने अपनी उपस्थिति में तुड़वा दिया। उन्होंने अवैध निर्माण करने वाले लोगों को चेतावनी दी कि वे अपने...

डीएम ने निरीक्षण कर अवैध निर्माण को तुड़वा दिया
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 10 Jan 2021 03:08 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के विकास मे रोड़ा ने अवैध निर्माणों को डीएम ने अपनी उपस्थिति में तुड़वा दिया। उन्होंने अवैध निर्माण करने वाले लोगों को चेतावनी दी कि वे अपने अवैध निर्माण स्वयं हटा लें अन्यथा प्रशासन उन्हें हटवाएगा और अवैध निर्माण हटाने का खर्चा भी संबधित व्यक्ित से वसूला जाएगा। यह बात उन्होंने आज अजीजगंज से नगरिया मोड़ तक बनने वाली रोड को देखते हुए अतिक्रमण को हटवाने के बाद कही।

शनिवार को डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने गर्रा पुल पर बने वेंडिग जोन का निरीक्षण किया। साफ-सफाई, पेयजल एवं प्रकाश व्यवस्था की जानकारी ली गई। वेंडिग जोन व उसके आसपास नियमित रुप से साफ-सफाई कराने के संबंधित को विशेष निर्देश दिए। इसके साथ पथ विक्रेताओं को अपील की गई कि वेडिंग जोन आवंटित की गई दुकानों में ही अपनी दुकान लगाएं। इस बीच गर्रा पुल पर किए गए अतिक्रमण को हटवाए जाने के लिए संबंधित को निर्देश दिए। डीएम ने अजीजगंज से नगरिया मोड़ तक बनने वाले रोड पर दोनों तरफ किए अतिक्रमण को अपनी उपस्थिति जेसीबी से हटाया गया। डीएम ने मेजबान होटल स्थित महाराणा प्रताप पार्क में चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने पार्क मे रेलिंग लगाए जाने व बाल पेन्टिग कराने के लिए संबंधित से कहा। इस मौके पर एसपी एस आनन्द, नगर आयुक्त संतोष शर्मा, अपर नगर आयुक्त एसके सिंह, उप नगर आयुक्त एके दुबे आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें