DM and SP listened to public complaints on Samadhan Divas - समाधान दिवस में डीएम व एसपी ने जनता की शिकायतें सुनी DA Image
10 दिसंबर, 2019|9:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समाधान दिवस में डीएम व एसपी ने जनता की शिकायतें सुनी

समाधान दिवस में डीएम व एसपी ने जनता की शिकायतें सुनी

समाधान दिवस में डीएम इन्द्र बिक्रम सिंह व एसपी डा. एस चनप्पा ने जनता की शिकायतें सुनीं, जिसके बाद कोतवाली का निरीक्षण किया। डीएम ने कई विवेचनाएं लम्बित होने पर नाराजगी व्यक्त की।

समाधान दिवस में कुल सात फरियादियों ने अपनी शिकायतें की, जिनकी समस्याएं सुनने के बाद डीएम ने अधीनस्थों को तत्तकाल निस्तारण करने के निर्देश दिए। डीएम व एसपी ने कोतवाल जसवीर सिंह से लम्बित विवेचनाओं की जानकारी लेते हुए नाराजगी व्यक्त की, जिसके बाद कोतवाली परिसर का निरीक्षण किया। एसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को अपना अपना आवास व उसके आस पास साफ सफाई रखने को कहा।

डीएम ने कोतवाली के निरीक्षण के दौरान कोतवाली कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरा को चलवाकर देखा। डीएम ने कोतवाल जसवीर सिंह को कोतवाली परिसर व कार्यालय में साफ सफाई कराने तथा कार्यालय की पुताई कराने को कहा। कार्यालय में इधर उधर लटक रहे बिजली के तारों को देख कर डीएम ने बिजली की तारों को व्यावस्थित कराने को कहा। समाधान दिवस में सीओ प्रवीण कुमार, तहसीलदार प्रभाकर त्रिपाठी व राजस्व कर्मचारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: DM and SP listened to public complaints on Samadhan Divas