ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरडिवाइडर से टकराई कार पलटी, एक की मौत

डिवाइडर से टकराई कार पलटी, एक की मौत

हाइवे पर स्थित मिर्गापुर के पास शनिवार को हादसा हो गया। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए, जिसमें एक की मौत हो गई। हालांकि परिवार वालों ने पीएम नहीं कराया...

डिवाइडर से टकराई कार पलटी, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 19 May 2019 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

हाइवे पर स्थित मिर्गापुर के पास शनिवार को हादसा हो गया। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए, जिसमें एक की मौत हो गई। हालांकि परिवार वालों ने पीएम नहीं कराया है।

हरदोई जिले के नुमाइश चौराहा निवासी अजय, शहर के सुभाषनगर मोहल्ला निवासी विनय व खुदागंज के आदित्य कार से हरदोई की ओर से आ रहे थे। जैसे ही तीनों सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के मिर्गापुर के पास पहुंचे। तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपी-100 पुलिस व थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

बताया जा रहा है कि परिजन तीनों की गंभीर हालत को देख बरेली ले गए। विनय की रास्ते में मौत हो गई। परिजन शव को सीधा घर लिए गए। शव को देख परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। नाते-रिश्तेदारों ने सभी को संभाला और सांत्वना दी। वहीं, दरोगा बृजपाल सिंह ने बताया कि हादसे में विनय की मौत की सूचना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें