ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरखुटार में डीजल से भरा टैंकर पलटा, गांव वालों में मची तेल की लूट

खुटार में डीजल से भरा टैंकर पलटा, गांव वालों में मची तेल की लूट

शर्मा फिलिंग स्टेशन रौतापुरकलां गांव स्थित रोड पर मंगलवार सुबह अचानक रोड पर आई गाय को बचाने में डीजल से भरा टैंकर खाई में पलट गया। खाई में टैंक डीजल भर जाने से आसपास के गांव वालों में तेल की लूट मच...

खुटार में डीजल से भरा टैंकर पलटा, गांव वालों में मची तेल की लूट
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 05 Jun 2019 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

शर्मा फिलिंग स्टेशन रौतापुरकलां गांव स्थित रोड पर मंगलवार सुबह अचानक रोड पर आई गाय को बचाने में डीजल से भरा टैंकर खाई में पलट गया। खाई में टैंक डीजल भर जाने से आसपास के गांव वालों में तेल की लूट मच गई। पुलिस पहुंचती इससे पहले ग्रामीणों ने खाई में भरा डीजल साफ कर दिया।

नेपाल के धनगढ़ी के चटकपुर निवासी गोपाल टैंकर चलाता है। टैंकर पर हेल्परी धनगढ़ी निवासी नबल करता है। मंगलवार सुबह चालक व हेल्पर शाहजहांपुर जिले के थाना तिलहर क्षेत्र में स्थित बंथरा डिपो से 20 हजार लीटर डीजल लेकर एनओसी डिपो जा रहा था। जैसे ही टैंकर खुटार थाना क्षेत्र में पुवायां रोड पर रौतापुरकलां गांव स्थित शर्मा फिलिंग स्टेशन के पास पहुंचा, तभी रोड पर सामने से गाय आ गई।

गाय को बचाने में टैंकर अनियंत्रित होकर रोड किनारे खाई में पलट गया। पेड़ों की वजह से चालक व हेल्पर की जान बच गई। दोनों को मामूली चोटें आईं। वहीं, डीजल टैंकर से खाई में भर गया। बताया जा रहा है कि जानकारी होने पर आसपास के ग्रामीण बाल्टी, पिपिया, ड्रम लेकर दौड़ पड़े।

खाई में भरा डीजल भरा और रफूचक्कर हो गए। चालक का कहना है कि ग्रामीणों को काफी मना किया, लेकिन वे लोग नहीं माने।नेपाल की टीम करेगी जांच खाई में थोड़ा बहुत डीजल बचा है। बताया जा रहा है कि अब नेपाल से जांच टीम आएगी। वह अपनी पड़ताल करेगी। गांव में चर्चा है कि बीस हजार लीटर डीजल काफी होता है। अगर डीजल बीस हजार लीटर होता, तो इतनी जल्दी उसे भर ले जाना संभव नहीं है। घटनास्थल के पास कुछ ऐसा नहीं लगा रहा है। बाकी जांच का विषय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें