Crocodile entered Jindpura village in Shahjahanpur two dogs made morsel - UP : शाहजहांपुर के जिंदपुरा गांव में आया मगरमच्छ, आपने पहले कभी गांव में नहीं देखा होगा इतना बड़ा मगरमच्छ-VIDEO DA Image
5 दिसंबर, 2019|10:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : शाहजहांपुर के जिंदपुरा गांव में आया मगरमच्छ, आपने पहले कभी गांव में नहीं देखा होगा इतना बड़ा मगरमच्छ-VIDEO

up

शाहजहांपुर के निगोही के जिंदपुरा गांव में विशालकाय मगरमच्छ देखने से हल्ला मच गया। मगरमच्छ ने दो पालतू कुत्तों को निवाला बना लिया। भारी भीड़ मगरमच्छ को देखने के लिए जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को किनारे किया। इस बीच वन विभाग ने मगरमच्छ को नदी में छुड़वा दी है। यह मामला थाना निगोही के जिंदपुरा गांव की है। सुबह करीब चार बजे गांव के अंदर लगभग 10 फीट लंबा मगरमच्छ पेड़ों के किनारे देखे जाने से हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों के मुताबिक, गांव के पास से बह रही कठिना नदी से मगरमच्छ निकलकर गांव में घुस आया। इसके बाद दो पालतू कुत्तों को निवाला बना लिया। मगरमच्छ की सूचना पर पूरे गांव में हल्ला मच गया। गांव के बीचों—बीच मगरमच्छ देखकर भीड़ लग गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। 100 डायल के सिपाहियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को किनारे रहने की सलाह दी। किसी तरह से घेरकर मगरमच्छ को तालाब के पास ले जाया गया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ को तलाब की तरफ खदेड़ दिया है। आबादी में मगरमच्छ के घुसने से गांव वालों में दहशत व्याप्त है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Crocodile entered Jindpura village in Shahjahanpur two dogs made morsel