DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शाहजहांपुर  ›  वरुण अर्जुन मेडिकल कालेज में कम्प्यूटर आपरेटर ने सुसाइड किया

शाहजहांपुरवरुण अर्जुन मेडिकल कालेज में कम्प्यूटर आपरेटर ने सुसाइड किया

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरPublished By: Newswrap
Wed, 12 May 2021 11:31 PM
बंथरा स्थित निजी मेडिकल कालेज में बुधवार शाम को कम्प्यूटर आपरेटर ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर...
1 / 2बंथरा स्थित निजी मेडिकल कालेज में बुधवार शाम को कम्प्यूटर आपरेटर ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर...
बंथरा स्थित निजी मेडिकल कालेज में बुधवार शाम को कम्प्यूटर आपरेटर ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर...
2 / 2बंथरा स्थित निजी मेडिकल कालेज में बुधवार शाम को कम्प्यूटर आपरेटर ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर...

बंथरा स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कालेज में बुधवार शाम को कम्प्यूटर आपरेटर ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर तिलहर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। इस मामले में परिजन कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं, पर चर्चा है कि प्रेम प्रसंग के चलते कम्प्यूटर आपरेटर ने अपनी जान दी है।

रोजा थाना क्षेत्र के मोहल्ला लोदीपुर निवासी सुशील कश्यप का 25 वर्षीय बेटा पवन कश्यप बंथरा स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कालेज में कम्प्यूटर आपरेटर था। वह पिछले कई साल से वहां पर कार्यरत था। यह मेडिकल कालेज वर्तमान समय में प्रशासन ने कोविड मरीजों की देखभाल के लिए अधिकृत कर रखा है। बुधवार शाम को पवन ने अस्पताल के एक कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव ग्रिल के सहारे लटका मिला। पैर जमीन पर लगे हुए थे। अस्पताल के कर्मी की नजर कमरे में फांसी पर लटके पवन पर पड़ी तो उसकी चीख निकल गई। उसके शोर मचाने पर अस्पताल का पूरा स्टाफ आ गया।

इस बीच तिलहर पुलिस को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर हरपाल बालियान मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पवन अंडरवियर और सैैंडो बनियान पहने हुआ था। पुलिस के मुताबिक, उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला।

इधर, बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजन भी रोते-बिलखते हुए पहुंच गए। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

सुसाइड या हत्या, गुत्थी सुलझाएगी पीएम रिपोर्ट

वरुण अर्जुन मेडिकल कालेज के कम्प्यूटर आपरेटर पवन कश्यप के फांसी पर लटकने को अस्पताल प्रशासन सुसाइड मान रहा है। लेकिन, जिस तरह से शव लटका मिला। वह कुछ और ही इशारा कर रहा है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। वह हर बिन्दु पर पड़ताल करेगी। जिससे हत्या या सुसाइड की गुत्थी को सुलझाया जा सके।

प्रेम प्रसंग की कहानी के चर्चे हर जुबान पर

=पवन कश्यप की उम्र अभी ज्यादा नहीं थी। शादीशुदा होने के साथ ही दो बच्चों का पिता भी था। लेकिन, उसके प्रेम प्रसंग के चर्चे हर जुबान पर है। बताते हैं कि अस्पताल की एक महिला कर्मी से उसका इश्क चल रहा था। अभी 15 दिन पहले ही महिला कर्मी की शादी पड़ोसी जिले में हुई थी। जिसके बाद से पवन डिप्रेशन में था। उसके प्रेम प्रसंग की कहानी उसकी पत्नी को भी थी। जिसके चलते परिवार में भी कलह होती थी, ऐसा बताया जाता है।

कहानी छुटटी की भी है

=पवन की मौत को लेकर छुटटी की बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि पवन लगातार काम कर रहा था। उसे छुटटी नहीं मिल रही थी। वह मानसिक तौर पर परेशान था, इस कारण उसने सुसाइड कर लिया। ऐसी चर्चा भी है।

================

एक साल में दूसरी वारदत, छत से कूद गई थी प्रशिक्षु नर्स

=वरूण अर्जुन मेडिकल कालेज एक साल में दूसरी बार चर्चा में आया है। दस महीने पहले इसी मेडिकल कालेज की छत से प्रशिक्षु नर्स ने कूदकर जान देने की कोशिश की थी। उसने आरोप लगाया था कि उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। छत से कूदने की वजह से पैर व कमर की हड्डी टूट गई थी। उस समय काफी हल्ला मचा था। पुलिस केस होने के साथ पॉलीटिकल मुद्दा भी बना था। कांग्रेस, सपा ने अस्पताल के सामने धरना देने के बाद हंगामा किया था। जिसके बाद पुलिस ने प्रबंधन पर कार्रवाई की थी। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं।

-परिजनों ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हरपाल सिंह बालियान, इंस्पेक्टर-तिलहर।

संबंधित खबरें