DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेलर व रेडीमड की दुकान में हुड़दंगियों ने भर दिया रंग

टेलर व रेडीमड की दुकान में हुड़दंगियों ने भर दिया रंग

1 / 2अशफाक चौकी के पास होली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। जलालनगर बजरिया से निकलने वाले जुलूस में शामिल हुड़दंगियों ने एक टेलर की दुकान में रंग भर दिया। जिससे मामला गरमा...

टेलर व रेडीमड की दुकान में हुड़दंगियों ने भर दिया रंग

2 / 2अशफाक चौकी के पास होली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। जलालनगर बजरिया से निकलने वाले जुलूस में शामिल हुड़दंगियों ने एक टेलर की दुकान में रंग भर दिया। जिससे मामला गरमा...

PreviousNext

अशफाक चौकी के पास होली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। जलालनगर बजरिया से निकलने वाले जुलूस में शामिल हुड़दंगियों ने एक टेलर की दुकान में रंग भर दिया। जिससे मामला गरमा गया।

पीड़ित की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। निगोही रोड पर अशफाक नगर चौकी के पास मसूद हसन खां की दुकान है। उनकी दुकान पर पुलिस व सेना की वर्दी सिलने का काम होता है। गुरुवार को होली के कारण उनकी दुकान बंद थी।

दोपहर एक बजे करीब जलालनगर बजरिया से उठने वाला होली का जुलूस अशफाक नगर चौकी के पास पहुंचा। तभी जुलूस में शामिल कुछ हुड़दंगियों ने मसूद हसन की बंद दुकान के अंदर रंग भर दिया। जिससे दुकान के भीतर रखे कपड़े खराब हो गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

दुकान स्वामी मसूद ने बताया कि वह हर साल होली पर निकलने वाले जुलूस में एसपीओ के रूप में शामिल होते हैं। जिससे आपसी भाईचारा बना रहे। लेकिन जुलूस के संचालक उनके जुलूस में शामिल होने पर एतराज जता रहे थे। संचालक के इशारे पर ही उनकी दुकान में रंग डाला गया है। जिसकी तहरीर उन्होंने पुलिस को दी है। उनके पास ही की एक रेडीमेट कपड़ों की दुकान में भी रंग डाला गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Color filled with hawks in Taylor and Redmond s shop