ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरचाइल्डलाइन टीम ने बालिका के माता-पिता से किया संपर्क

चाइल्डलाइन टीम ने बालिका के माता-पिता से किया संपर्क

शाहजहांपुर की साहित्यपुरम कालोनी में दस साल की दिव्यांग बालिका को उसका पिता मकान में बंद कर चला गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंच बालिका को बाहर...

चाइल्डलाइन टीम ने बालिका के माता-पिता से किया संपर्क
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 29 Sep 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर की साहित्यपुरम कालोनी में दस साल की दिव्यांग बालिका को उसका पिता मकान में बंद कर चला गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंच बालिका को बाहर निकाला। इसके बाद बालिका को चाइल्ड लाइन टीम के सुपुर्द किया। चाइल्डलाइन टीम ने जिला प्रोबेशन अधिकारी के निर्देशानुसार व महिला कल्याण अधिकारी के सहयोग पर बालिका को वन स्टॉप सेंटर भेजा। बालिका के माता-पिता से संपर्क किया। बताया जा रहा है कि मंगलवार को बालिका के माता-पिता आएंगे। तब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि दो दिन में दो अलग-अलग जगहों से मिली किशोरियों को चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया था। जिसके बाद मंगलवार को दोनों किशोरियों को कचहरी परिसर के पीछे सीडब्ल्यूसी न्यायालय में पेश किया गया। दोनों किशोरियों के परिजनों को जानकारी दी गई। जिसके बाद जब परिजन उन किशोरियों को लेने के लिए सीडब्ल्यूसी न्यायालय पहुंच, लेकिन डाक्यूमेंट पूरे न होने की वजह से परिजन वापसी हो गए। शाहजहांपुर से हरदोई बस में मिली किशोरी एवं कमरे में बंद मिली किशोरी को मेडिकल कराने के बाद नवादा स्थिति वन स्टाप सेंटर भिजवा दिया गया। जिला प्रोबेशन अधिकारी गौरव मिश्रा ने बताया कि दोनों किशोरियों को अभी वन स्टाप सेंटर पर रखा गया है।

epaper