DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शाहजहांपुर  ›  ग्रामीणों द्वारा वैक्सीन न लगवाना प्रशासन के लिए चुनौती

शाहजहांपुरग्रामीणों द्वारा वैक्सीन न लगवाना प्रशासन के लिए चुनौती

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 10:40 PM
ग्रामीणों द्वारा वैक्सीन न लगवाना प्रशासन के लिए चुनौती

ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणों द्वारा कोरोना वैक्सीन न लगवाए जाने को लेकर डाक्टरों की टीम ने गांव में सर्वे कर लोगों को जागरूक किया। ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना वैक्सीन को लेकर ब्लाक में टास्क फ़ोर्स बैठक हुई।

कोरोना संक्रमण को लेकर नगर सहित गांव के लोग भी भयभीत हैं। कोरोना वैक्सीन को लेकर नगर के लोग जहां ज्यादा जागरूक हैं, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों के लोग वैक्सीन को लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। ब्लाक में ग्रामीणों को वैक्सीन लगाने को लेकर टास्क फोर्स बैठक हुई। बैठक में बीडीओ गोविंद बल्लभ पाठक ने कहा कि वैक्सीन लगवाने को लेकर ग्राम पंचायत के प्रधान, कोटेदार, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं समाजसेवियों की मदद ली जाएगी। यह लोग ग्रामीणों को जागरूक करेंगे और गांव में कैंप लगाकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगाई जाएगी। बैठक में डॉ अभिषेक जौहरी, यूनीसेफ बीएमसी सुमन सिंह, सचिन गुप्ता, एडीओ पंचायत राजीव शर्मा मौजूद रहे।

उधर सोमवार को गुरगवां व बरहा मोहब्बतपुर ग्राम पंचायत में स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कैंप लगाए गए। गांव में कैंप जरूर लगाए गए लेकिन इन कैंपों पर दोपहर तक कोई भी व्यक्ति वैक्सीन लगवाने नहीं पहुंचा। इसकी जानकारी होने पर चिकित्साधीक्षक डॉक्टर करण सिंह गांव में लगे कैंपों पर पहुंचे और ग्रामीणों को जागरूक किया।

संबंधित खबरें