ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकलान में चहल पहल, सन्नाटा पसरे बाजार में ग्राहकों का आना जाना शुरू हो गया

कलान में चहल पहल, सन्नाटा पसरे बाजार में ग्राहकों का आना जाना शुरू हो गया

पन्द्रह दिन बाद कलान में रौनक लौट आई। मोहल्लों की गलियों में लोगों की चहल पहल शुरू हो गई। वहीं सन्नाटा पसरे बाजार में ग्राहकों का आना जाना शुरू हो...

कलान में चहल पहल, सन्नाटा पसरे बाजार में ग्राहकों का आना जाना शुरू हो गया
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 29 May 2020 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पन्द्रह दिन बाद कलान में रौनक लौट आई। मोहल्लों की गलियों में लोगों की चहल पहल शुरू हो गई। वहीं सन्नाटा पसरे बाजार में ग्राहकों का आना जाना शुरू हो गया। दुकानें भी समयानुसार खुलने लगी हैं। लोगों को कालीचरन की पूड़ी, गोपाल स्वीटस की दही जलेबी व ठेली पर चाट पकौड़ी का मजा भी मिलना शुरू हो गया है।

कस्बे में लाकडाउन से पहले जैसी रौनक दिखने लगी है, लेकिन सामाजिक दूरी व मास्क पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पन्द्रह दिन पहले सूनसान दिखने वाली सड़कों पर वाहन दौड़ने लगे। प्रशासन ने भी शर्तों के साथ ढील देना शुरू कर दी। लोगों ने प्रशासन की शर्तों करे नजरंदाज करना शुरू कर दिया है। कलान से सटे रुकनपुर गांव में 13 मई को कोराना पाजिटिव निकलने से हाटस्पाट क्षेत्र घोषित होने से कस्बे में सख्ती के कारण बाजार बंद करा दिया गया था।

अनाउंसमेंट के माध्यम से लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा जा रहा था। चार दिन पहले युवक की रिपोर्ट निगेटिव आई। युवक अपने घर आ गया। प्रशासन ने राहत की सांस ली। वहीं युवक की रिपोर्ट लोगों के लिए राहत भरी थी। ग्राहकों को भी राहत मिल गई। बाजार खुलने से कई वस्तुओं के रेट भी कम हो गए। मुनाफाखोरों के चेहरे लटक गए।

युवक की रिपोर्ट निगेटिव आने से रुकनपुर गांव कें लोगों को राहत मिल गई है। हाटस्पाट के कारण लोग अभी तक घरों में रहने को मजबूर थे। गांव में चहल कदमी शुरू हो गई है। ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मियों को भी सकून मिल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें