ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबैंक में चोरी की कोशिश करने वाले मुठभेड़ में पकड़े गए

बैंक में चोरी की कोशिश करने वाले मुठभेड़ में पकड़े गए

कांट के सरथौली गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में लॉकर व एटीएम से चोरी की कोशिश की गई थी। बैंक में मौजूदा पासबुक व अभिलेख चोरी हो...

बैंक में चोरी की कोशिश करने वाले मुठभेड़ में पकड़े गए
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 28 Jan 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

कांट के सरथौली गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में लॉकर व एटीएम से चोरी की कोशिश की गई थी। बैंक में मौजूदा पासबुक व अभिलेख चोरी हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में दो बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच जेल भेज दिया।

रविवार रात चोरों ने कांट के ग्राम सरथौली स्थित बैंक आफ बड़ौदा में चोरी की कोशिश की थी। एसपी एस आनंद ने घटना को गंभीरता से लिया। एसपी सिटी संजय कुमार व सीओ सदर महेंद्र पाल सिंह निर्देशन में पांच टीमें गठित की गई थीं। टीमों ने अपनी छानबीन शुरू की। इसी क्रम में पुलिस टीम को सफलता मिली। 25 जनवरी की रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कुतुआपुर रोड स्थित नहर पुलिया के पास मुठभेड़ में सरथौली गांव के छोटे लल्ला व कल्लू को दबोच लिया। गांव का सडके फरार हो गया। अभियुक्तों के पास से अवैध असलहा, आलानकब,नकब लगाने के उपकरण, चोरी की गयी पासबुक आदि बरामद की गई। अधिकारियों के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बैंक में चोरी की घटना को स्वीकार किया। कहा कि फरार अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें