DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार सवार ने दिखाई मानवता, रोड पर पड़े घायलों को कराया भर्ती

कार सवार ने दिखाई मानवता, रोड पर पड़े घायलों को कराया भर्ती

कांट रोड पर बरेंडा गांव की मोड़ पर हादसा हो गया। किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार युवक, उसकी पत्नी और बच्चा व बहन जख्मी हो गया। सभी घायल रोड पर पड़े हुए थे। इसी दौरान बोलेरो कार से ससुराल से घर जा रहे बंडा के एक युवक ने मानवता दिखाई।

अपनी पत्नी और बच्चो को पीछे बैठाया, फिर घायलों को बैठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। इलाज कराया और घर गया। सिंधौली के अरुण कुमार, अपनी पत्नी राखी, बहन रूपा संग बेटे शौर्य का मुंडन कराने जलालाबाद किसी देवस्थान पर गए थे। वापसी में जैसे ही वह कांट रोड पर स्थित बरेंडा गांव की मोड़ पर पहुंचे किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

सभी चोटिल हो गए। वाहन सवार भाग निकला। ससुराल से पत्नी और बच्चों संग घर जा रहे बंडा के नारायनपुर गांव निवासी रजनीश ने अपनी बोलेरो कार रोकी। ग्रामीणों की मदद से घायलों को उठाकर गाड़ी में बैठाया और जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। वहीं, दूसरी ओर बरेली मोड़ पर हादसा हो गया। टैंपो को कार ने सामने से टक्कर मार दी। टैंपो में पीछे बैठे तिलहर के सिरोवर नगर गांव के रवि और काशीराम कालोनी के गुलफाम जख्मी हो गए। हादसे को देख सभी दौड़ पड़े। चीता मोबाइल ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Car riders show humanity recruitment to the injured on the road