DA Image
25 नवंबर, 2020|11:03|IST

अगली स्टोरी

बस की टक्कर से टूटा बूम, हाईवे पर लगा जाम

बस की टक्कर से टूटा बूम, हाईवे पर लगा जाम

मीरानपुर कटरा। हिन्दुस्तान संवाद

हुलासनगरा रेलवे फाटक के बूम को रविवार दोपहर शाहजहांपुर की ओर से जा रही बस ने टक्कर मार दी। बूम के टूटने के बाद हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। गेटमैन की बस चालक से नोकझोंक होने लगी। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने दोनों को समझाकर शांत किया। वहीं, जाम खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट गए। बूम टूटने की वजह से करीब एक घंटे हाईवे जाम रहा।

मीरानपुर कटरा के हुलासनगरा रेलवे फाटक के पास आए दिन जाम लग जाता है। जाम की वजह फाटक के पास चल रहा निर्माण कार्य है। रोड की साइडों में गड्ढे हैं। एक साइड खुदी पड़ी है। जाम की समस्या को लेकर एसपी एस आनंद ने ट्रैफिक पुलिस व सिविल पुलिस की परमानेंट ड्यूटी लगा दी है। इससे सफर करने वालों को काफी राहत मिली है। अभी कुछ दिन पूर्व भी वाहन की टक्कर से फाटक का बूम टूट गया था। रविवार को फिर बस चालक की जल्दबाजी के कारण बूम टूट गया और जाम लग गया। दस मिनट की दूरी को आधे घंटे में तय करना पड़ा।

धान की बोरी भरा पलटा ट्रक, बची जान

हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग से बरेली की ओर जाने वाली रोड पर शनिवार रात धान की बोरी से भरा ट्रक पलट गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरियों को साइड में कराया और आवागमन शुरू किया। ट्रैफिक पुलिस ने किसी तरह जाम नहीं लगने दिया। वहीं, ट्रक पलटने से किसी को चोट नहीं आई। चालक व परिचालक भी बाल-बाल बच गया।

गड्ढे में पड़ा पहिया, महिला व उसका बच्चा गिरा

मीरानपुर कटरा से बरेली रोड पर रविवार दोपहर अचानक जाम लग गया। इसी दौरान एक बाइक सवार ट्रक के पीछे से आया। बाइक पर महिला बैठी हुई थी। उसकी गोद में पांच साल का बच्चा था। बाइक सवार ने रोड की साइड का गड्ढा नहीं देखा और बाइक आगे बढ़ा दी। बाइक का पहिया गड्ढे में पड़ा तो महिला बच्चे के साथ गिर गई। गनीमत रही कि ट्रक आगे नहीं बढ़ा। वरना महिला की जान भी जा सकती थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bus collision breaks boom highway jammed