ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहाईवे पर हुए हादसे में साले की मौत, बहनोई जख्मी

हाईवे पर हुए हादसे में साले की मौत, बहनोई जख्मी

शाहजहांपुर जिले में बरेली मोड़ पर शुक्रवार सुबह हादसा हो गया। ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में साले की मौत हो...

हाईवे पर हुए हादसे में साले की मौत, बहनोई जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 07 May 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर जिले में बरेली मोड़ पर शुक्रवार सुबह हादसा हो गया। ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में साले की मौत हो गई। जबकि उसका बहनोई घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

हरदोई जिले के थाना टड़ियावां कस्बा निवासी महेश के बेटे सुमित की उम्र 21 साल थी। सुमित बुधवार को शाहजहांपुर जिले के मोहल्ला अंटा स्थित अपनी बहन रामलली व बहनोई हरीराम के घर मेहमानी में आया था। सुमित के साथ उसका बहनोई जितेंद्र निवासी हरियावां जिला हरदोई भी आया था। शुक्रवार सुबह करीब चार बजे साले-बहनोई बाइक से वापस घर जाने के लिए निकले। जैसे ही बरेली मोड़ के पास पहुंचे। तभी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में सुमित की मौके पर ही मौत हो गई। जितेंद्र का पैर टूट गया। पुलिस ने सुमित के शव को पीएम भेजा। घायल जितेंद्र को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने बताया कि सुमित की शादी तय थी। पिछले माह 26 अप्रैल को ही सुमित का तिलक चढ़ा था। लाकडाउन की वजह से शादी की तारीख नहीं निकाली गई थी। सुमित छोटा था। बड़े भाई अमित, पिता महेश, मां ऊषा का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें