ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरभाजपाइयों ने सुषमा को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

भाजपाइयों ने सुषमा को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

जिला सहकारी बैंक के सभागार में बुधवार को श्रद्धांजलि सभा हुई। जिसमें पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान सुषमा के व्यक्तित्व को याद किया...

भाजपाइयों ने सुषमा को दी भावभीनी श्रद्धांजलि
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 08 Aug 2019 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला सहकारी बैंक के सभागार में बुधवार को श्रद्धांजलि सभा हुई। जिसमें पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान सुषमा के व्यक्तित्व को याद किया गया।

डीसीबी चेयरमैन डीपीएस राठौर ने कहा कि भाजपा ने ईश्वर की एक अनमोल धरोहर को खो दिया है। उनके निधन से देश को अपूर्णनीय क्षति हुई है। उनके योगदान को सदियों तक याद किया जाएगा। वह वैयक्तिक आभा का एक युग जीकर वर्तमान समय की शीर्षतम विदुषी सर्वाधिक संतुलित व कुशल वक्ता रहीं।

जिला महामंत्री अंशुल सिंह ने कहा कि ईश्वर भाजपा की आन-मान और देश की शान सुषमा स्वराज की आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को इस दु:ख को सहने की शक्ति दें। इस मौके पर शिक्षक संघ के प्रदेश महामंत्री व बैंक संचालक संजय सिंह, क्षत्रीय महासभा के केके सिंह, भाजपा के कैंट महामंत्री प्रशांत सक्सेना, कांट मंडल अध्यक्ष विनय मिश्रा, आशीष गुप्ता सोनू, राजेशखर वर्मा, मोहम्मद नफीस, विनोद बाथम, महेश आदि मौजूद रहे।

बार एसोसिएशन में हुई शोकसभा

पूर्व विदेश मंत्री व भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन और एटा में सहायक अभियोजन अधकारी नूतन यादव की गोली मारकर हत्या किए जाने पर कचहरी स्थित राजीव सभागार में शोकसभा हुई। जिसमें दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। शोकसभा के बाद अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यों से विरत रहने का निर्णय लिया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बांके बिहारी मिश्रा, महासचिव दिनेश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें