BJP s door knocking on the bigwigs of Congress Khanna - कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज खटखटा रहे भाजपा का दरवाजा : खन्ना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज खटखटा रहे भाजपा का दरवाजा : खन्ना

कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज खटखटा रहे भाजपा का दरवाजा : खन्ना

शाहजहांपुर लोकसभा सीट के लिए टिकट फाइनल के होने के बाद शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में टिकट पाए अरुण कुमार सागर का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को अरुण कुमार सागर बनकर चुनाव लड़ना होगा, बोले कि भाजपा प्रत्याशी को रिकार्ड वोटों से जिताया जाएगा।

नगर विकास मंत्री ने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। इसका परिणाम यह है कि शाहजहांपुर समेत देश के कई बड़े कांग्रेसी भाजपा का दरवाजा खटखटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमेंं कोई शक नहीं है कि भाजपा फिर से केंद्र मेंं सरकार बनाने जा रही है।

भाजपा उम्मीदवार अरुण सागर ने कहा कि वह हमेशा से ही कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित रहे हैं। बोले कि जीतने के बाद उनका मोबाइल फोन पर अगर बारह बजे रात में भी कोई कॉल करेगा तो उसकी मदद की जाएगी। बोले कि कार्यकर्ता ही हमारी जीत का आधार बनेगा। बोले कि कार्यकर्ता के सम्मान से बड़ा उनके लिए कुछ नहीं है।

बैठक मेंं प्रत्येक बूथ से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। इस दौरान किसी एक भी कार्यकर्ता ने कृष्णाराज का टिकट कटने पर अफसोस नहीं जताया। भाजपा नेता मनोज कश्यप ने कहा कि वह खुद भी लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे, टिकट मांगा था, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला, पर मनोज ने कहा कि वह अरुण कुमार सागर को पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ाएंगे और जिताएंगे।

बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता निर्भय चंद्र सेठ ने कहा कि 2014 के चुनाव में जितने वोट भाजपा को मिले थे, उससे ज्यादा वोट 2019 के चुनाव में मिले, इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को मेहनत करनी होगी। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा अनावा ने कहा कि संगठन का निर्णय हम सब के माथे पर है। बोले कि पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा और जीता जाएगा।

बैठक में संचालन जिला महामंत्री अंशुल सिंह चौहान ने किया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष पवन सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता सुचित सेठ, डीसीबी चेयरमैन डीपी सिंह, विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस, जिला पंचायत अध्यक्ष अजय यादव आदि लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP s door knocking on the bigwigs of Congress Khanna