ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरदिनदहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर

दिनदहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर

शहर की रामनगर कालोनी से दिन दहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई। बाइक चोर कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो...

दिनदहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 01 Jan 2021 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की रामनगर कालोनी से दिन दहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई। बाइक चोर कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बाइक चोर की तलाश में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाइक चोरी करने वाले पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

थाना सदर बाजार क्षेत्र में बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे रामनगर कालोनी निवासी अर्जुन देव खुराना की बाइक चोरी हो गई। जानकारी होने पर कालोनी में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच अपनी पड़ताल की। कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। बाइक चोरी करने वाले दो लोग कैमरे में कैद हुए। दूसरी ओर गुरुवार को हददफ मोहल्ला निवासी प्राइवेट बैंक के गार्ड विनोद की बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में शहर व आसपास के जनपदों की लिस्ट निकलवाकर टीम गठित की। वहीं, दूसरी ओर पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी। बताया कि पीएम हाउस के पास दो लोग देखे गए हैं, जिन्होंने छह माह पूर्व जलालाबाद से बाइक चोरी की थी। पुलिस टीम ने सेहरामऊ दक्षिणी के दीपक व हरदोई जिले के पाली के सुनील को दबोच लिया है। उनके पास से असलाह भी बरामद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें