ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरव्यापारी से बाइक सवार युवकों ने मोबाइल लूटा, एक आरोपी पकड़ा

व्यापारी से बाइक सवार युवकों ने मोबाइल लूटा, एक आरोपी पकड़ा

मोबाइल से बात करते हुए जा रहे बैटरी व्यापारी से बाइक सवार युवकों ने मोबाइल लूट लिया। पुलिस एवं लोगों ने मिलकर एक युवक को बाइक के साथ दबोच लिया,...

व्यापारी से बाइक सवार युवकों ने मोबाइल लूटा, एक आरोपी पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 02 Aug 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

तिलहर। हिन्दुस्तान संवाद

मोबाइल से बात करते हुए जा रहे बैटरी व्यापारी से बाइक सवार युवकों ने मोबाइल लूट लिया। पुलिस एवं लोगों ने मिलकर एक युवक को बाइक के साथ दबोच लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस को पकड़े गए युवक के पास से कई मोबाइल चोरी के बरामद हुए।

बहादुरगंज मोहल्ला निवासी एक बैटरी व्यापारी शाम को स्टेशन रोड पर मोबाइल से बात करते हुए घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और झपट्टा मारकर उनके हाथ से मोबाइल लूटकर फरार हो गए। व्यापारी ने वहां से गुजर रहे शिक्षक जितेंद्र वर्मा एवं ललित यादव को घटना की जानकारी दी। इसके बाद शिक्षक जितेंद्र वर्मा व ललित यादव ने भाग रहे युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया और पुलिस को सूचना कर दी।

कांस्टेबल मिर्जा जुबेर बेग, कर्मवीर सिंह व मनीष कुमार ने घेराबंदी कर दी। पुलिस ने एक युवक को बाइक सहित दबोच लिया। जबकि उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पास से कई मोबाइल एवं बाइक मिली है जिसकी जांच पड़ताल कराई जा रही है। फरार युवक के बारे में भी पता लग गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें