DA Image
16 नवंबर, 2020|4:33|IST

अगली स्टोरी

सड़क हादसे में बाइक सवार इंजीनियर की मौत

सड़क हादसे में बाइक सवार इंजीनियर की मौत

1 / 2टिकरी के पास किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार इंजीनियर की मौत हो गई। रविवार सुबह पांच बजे खेत पर जाने वाले किसानों ने पुलिस को खबर दी। शव के पास...

सड़क हादसे में बाइक सवार इंजीनियर की मौत

2 / 2टिकरी के पास किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार इंजीनियर की मौत हो गई। रविवार सुबह पांच बजे खेत पर जाने वाले किसानों ने पुलिस को खबर दी। शव के पास...

PreviousNext

निगोही। हिन्दुस्तान संवाद

टिकरी के पास किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार इंजीनियर की मौत हो गई। रविवार सुबह पांच बजे खेत पर जाने वाले किसानों ने पुलिस को खबर दी। शव के पास बाइक, मोबाइल और बैग पड़ा था। पुलिस ने मोबाइल से नंबर निकालकर परिजनों को खबर दी। युवक के निधन से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया।

बरेली के मोहल्ला छोटी बिहार थाना इज्जतनगर निवासी सुधीर कुमार (27) पेशे से इंजीनियर थे। इस समय वह शाहजहांपुर में अटसलिया के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर ड्यूटी कर रहे थे। शनिवार शाम सुधीर अपनी अपाचे बाइक से बरेली से शाहजहांपुर के लिए निकले थे। देर रात निगोही-शाहजहांपुर मुख्य मार्ग पर टिकरी गांव के पास किसी वाहन ने सुधीर की बाइक में टक्कर मार दी। आशंका है कि इलाज न मिलने की वजह से तड़प-तड़पकर उनकी मौत हो गई। रविवार सुबह पांच बजे खेत जा रहे किसानों ने टिकरी चौकी जाकर पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके पास मोबाइल पड़ा मिला। जिससे नंबर निकालकर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मां चन्द्रवती, भाई सत्यप्रकाश और बहन पूजा का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। पुलिस ने परिजनों को सांत्वना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने रुपये परिजनों को सौंपे

निगोही। सुधीर के शव के पास से पुलिस को एक बैग मिला था। बैग में एटीएम, आधार कार्ड के साथ 24 हजार 500 रुपये नगद रखे थे। टिकरी चौकी के इंचार्ज संतोष सिंह ने परिजनों को खबर देकर चौकी पर बुलाया और रुपये सुपुर्द कर दिये।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bike rider engineer dies in road accident