ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरशाहजहांपुर में होगी भोजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग

शाहजहांपुर में होगी भोजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग

जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी की बैठक कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में...

शाहजहांपुर में होगी भोजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 03 Aug 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी की बैठक कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में हुई। इस दौरान मुरली लालवानी प्रोड्यूसर ने ईगले होम एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा शाहजहांपुर में अलग अलग स्थलों पर फिल्म आर्मी की शूटिंग की अनुमति के लिए अनुरोध किया गया। प्रोड्यूसर द्वारा बताया गया कि भाेजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग के लिए हनुमत धाम, शहीद उद्यान पार्क, सूर्या होटल, माल गोदाम, होटल रॉयल पन्ना, सुभाष नगर कॉलोनी, विश्वनाथ मंदिर, जयपुरिया स्कूल, ग्राम शाहबाजनगर आदि स्थानों को फिल्म की शूटिंग के लिए चिन्हित किया गया है। इस फिल्म के हीरो निरहुआ होंगे।

मुरली लालवानी, प्रोड्यूसर के द्वारा 9 अगस्त से 20 सितंबर तक भोजपुरी फिल्म आर्मी की शूटिंग के लिए अनुमति चाही गयी है, जिसपर जिलाधिकारी ने फिल्म शूटिंग की अनुमति प्रदान की।

डीएम ने कहा कि जल्द ही जनपद में हुए विकास कार्यों की एक डाक्यूमेंट्री फिल्म तैयार कराई जाएगी। डाक्यूमेंट्री फिल्म में नगर निगम के विकास कार्यों के साथ ही ग्रामीण तथा शहर में हुए विकास कार्यों के दृश्य देखने को मिलेंगे। डाक्यूमेंट्री फिल्म के माध्यम से सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी जनता को प्राप्त होगी। जिलाधिकारी ने कहा है कि फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार ने फिल्म नीति प्रख्याप्ति की है। इस नीति के माध्यम से प्रदेश में फिल्म-निर्माण के साथ ही स्थानीय कलाकारों को रोजगार व फिल्म इण्डस्ट्री के माध्यम से पूंजी निवेश का मार्ग प्रशस्त हुआ है। उन्होंने कहा कि जनपद में फिल्म निर्माण से स्थानीय कलाकारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होगे।

बैठक में पुलिस अधीक्षक एस आनन्द, मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा शर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन रामसेवक द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गिरिजेश कुमार चैधरी, नगर मजिस्ट्रेट राजेश कुमार, पर्यटन अधिकारी बृजपाल सिंह, अति0 जिला सूचना अधिकारी आलोक कुमार आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें