bete ke lie rishta dekhane ja rahe graameen kee haadase mein maut - बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे ग्रामीण की हादसे में मौत DA Image
21 नवंबर, 2019|6:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे ग्रामीण की हादसे में मौत

बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे ग्रामीण की हादसे में मौत

बंडा रोड पर तितुरा गांव की मोड़ पर रविवार को हादसा हो गया। किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। सीएचसी में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खुटार क्षेत्र के गांव टाह खुर्द कलां निवासी जयप्रकाश की उम्र तकरीबन 45 साल थी। बताया जा रहा है कि जयप्रकाश अपनी बड़ी बेटी रूचि के लिए रिश्ता तलाश रहे थे। रविवार को जयप्रकाश अपनी बाइक से सवलापुर गांव निवासी अपने साढ़ू श्रीकृष्ण के घर जा रहे थे। जैसे ही वह पुवायां थाना क्षेत्र में बंडा रोड पर स्थित तितुरा गांव की मोड़ पर पहुंचे। तभी किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल जयप्रकाश को लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डाक्टर ने उनका चेकअप किया और मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर अस्पताल पहुंचे परिजन जयप्रकाश के शव को देख बेहाल हो गए। कुछ महिलाएं बेहोश हो गईं। साथ में आईं महिलाओं ने मुंह पर पानी छिड़का। होश में आईं महिलाओं को संभाला। धैर्य रखने के लिए कहा। परिजनों ने बताया कि मृतक के दो बेटे और एक बेटी है। पत्नी जयदेवी बेसुध हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bete ke lie rishta dekhane ja rahe graameen kee haadase mein maut