ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे ग्रामीण की हादसे में मौत

बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे ग्रामीण की हादसे में मौत

बंडा रोड पर तितुरा गांव की मोड़ पर रविवार को हादसा हो गया। किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। सीएचसी में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम...

बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे ग्रामीण की हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 11 Nov 2019 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बंडा रोड पर तितुरा गांव की मोड़ पर रविवार को हादसा हो गया। किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। सीएचसी में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खुटार क्षेत्र के गांव टाह खुर्द कलां निवासी जयप्रकाश की उम्र तकरीबन 45 साल थी। बताया जा रहा है कि जयप्रकाश अपनी बड़ी बेटी रूचि के लिए रिश्ता तलाश रहे थे। रविवार को जयप्रकाश अपनी बाइक से सवलापुर गांव निवासी अपने साढ़ू श्रीकृष्ण के घर जा रहे थे। जैसे ही वह पुवायां थाना क्षेत्र में बंडा रोड पर स्थित तितुरा गांव की मोड़ पर पहुंचे। तभी किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल जयप्रकाश को लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डाक्टर ने उनका चेकअप किया और मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर अस्पताल पहुंचे परिजन जयप्रकाश के शव को देख बेहाल हो गए। कुछ महिलाएं बेहोश हो गईं। साथ में आईं महिलाओं ने मुंह पर पानी छिड़का। होश में आईं महिलाओं को संभाला। धैर्य रखने के लिए कहा। परिजनों ने बताया कि मृतक के दो बेटे और एक बेटी है। पत्नी जयदेवी बेसुध हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें