ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरयुवक की पिटाई करना दो सिपाही को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर दोनों लाइन हाजिर 

युवक की पिटाई करना दो सिपाही को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर दोनों लाइन हाजिर 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दो सिपाहियों ने एक गांव में पहुंचकर कथितरूप से बेवजह युवक की पिटाई कर दी जिसके विरोध में ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल...

युवक की पिटाई करना दो सिपाही को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर दोनों लाइन हाजिर 
शाहजहांपुर। एजेंसी। Sun, 06 Dec 2020 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दो सिपाहियों ने एक गांव में पहुंचकर कथितरूप से बेवजह युवक की पिटाई कर दी जिसके विरोध में ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना कटरा में तैनात सिपाही संदीप चौधरी तथा रवि लाल शनिवार रात हाजीपुर गांव पहुंचे और दरवाजे के द्वार पर खड़े एक युवक से पूछताछ के नाम पर कथित रूप से गाली गलौज की और जब युवक ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

शोर शराबा सुनकर ग्रामीण जमा हो गए और दोनों सिपाहियों को बंधक बना लिया तथा बाइक की चाबी भी छीन ली। बाद में सूचना पर थाना कटरा से भारी पुलिस बल पहुंचा तब ग्रामीणों ने सिपाहियों को छोड़ा। इसी बीच घटना का वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने रविवार को भाषा को बताया कि घटना उनके संज्ञान में आई और उसी समय प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर सिपाही संदीप चौधरी और रवि लाल को रात में ही लाइन हाजिर कर दिया गया एवं मामले की जांच क्षेत्राधिकारी तिलहर को सौंप दी गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें