ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबीडीसी हर्ष की मौत ने सभी को झकझोर दिया

बीडीसी हर्ष की मौत ने सभी को झकझोर दिया

कलान की पूर्व ब्लाक प्रमुख दीप्ती यादव के बेटे बीडीसी हर्ष यादव की लखनऊ जाते वक्त बुधवार को हादसे में मौत हो गई थी। हर्ष की मौत से कलान कस्बे में शोक की लहर रही। लखनऊ में पोस्टमार्टम के बाद हर्ष का...

बीडीसी हर्ष की मौत ने सभी को झकझोर दिया
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 19 Apr 2019 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कलान की पूर्व ब्लाक प्रमुख दीप्ती यादव के बेटे बीडीसी हर्ष यादव की लखनऊ जाते वक्त बुधवार को हादसे में मौत हो गई थी। हर्ष की मौत से कलान कस्बे में शोक की लहर रही। लखनऊ में पोस्टमार्टम के बाद हर्ष का शव कलान लाया गया। अंतिम दर्शन करने वालों की भीड़ लग गई। हर्ष की मौत से परिवार में कोहराम मचा रहा।

कलान निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख दीप्ती यादव का बेटा हर्ष यादव बुधवार को दोस्तों के साथ कार से लखनऊ जा रहा था। तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें हर्ष यादव की मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर परिजन देर रात लखनऊ के लिए रवाना हो गए थे। गुरुवार सुबह शव पैतृक गांव गंगोरा ले जाया गया, जहां कोहराम मच रहा। ग्रामीणों की भारी सख्यां में भीड़ एकत्र हो गई।

हादसे में हर्ष की मौत से सभी की आंखें नम थीं। हर्ष के दादा पूर्व प्रधानाचार्य सोरन सिंह ने बताया कि हर्ष फर्रुखाबाद में स्थित मेजर एसडी सिंह मेडिकल कॉलेज से डाक्टरी की पढ़ाई कर रहा था। कुछ दिन पूर्व घर आया था। बुधवार सुबह को ही घर से कालेज के लिए चला गया था। वहां से अपने दोस्तों के साथ कार से लखनऊ जाने के लिए निकल पड़ा था। मृतक हर्ष क्षेत्र पंचायत सदस्य भी था। दीप्ती के तीन पुत्र हैं, सबसे बड़ा बेटा हर्ष, छोटा उत्कर्ष व यश हैं। परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें