Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरलखनऊ से बाबा ने किया बालक का अपहरण, स्टेशन से बरामद

लखनऊ से बाबा ने किया बालक का अपहरण, स्टेशन से बरामद

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरNewswrap
Sun, 27 Jun 2021 11:31 PM
लखनऊ से बाबा ने किया बालक का अपहरण, स्टेशन से बरामद

शाहजहांपुर। संवाददाता

लखनऊ से अपह्त बालक को बाबा शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। कुली की नजर उस पर पड़ी तो चाइल्ड लाइन की टीम को बुला लिया। चाइल्ड लाइन की टीम ने बालक के परिजनों से संपर्क साधा। उसे बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा।

शुक्रवार रात को 11 साल का बालक रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर टहलते हुए कुली को मिला। बालक को देखकर कुली ने 1098 चाइल्ड लाइन पर फोन किया। प्रभारी विनय शर्मा की टीम ने मौके पर पहुंचकर बालक को सुपुर्दगी में ले लिया। उसका मेडिकल कराया गया।

बालक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अरुण कुमार पुत्र रवि कुमार बताया। वह लखनऊ के कुर्सी रोड, गुड़ंबा थाने के पास रहता है। मां का नाम अंजलि बताया। अरुण ने बताया कि उसे एक बाबा पकड़कर लखनऊ से लाया था। नशा सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। शाहजहांपुर स्टेशन पर बालक को छोड़कर फरार हो गया। विनय शर्मा ने बताया कि बालक ने गौटिया गांव की जानकारी दी। वहां जाकर पड़ताल की तो पता चला कि अरुण का परिवार पहले यहां रहता था। उसके बाद चाइल्ड लाइन लखनऊ से संपर्क साधकर अरुण के परिजनों तक पहुंच गए हैं। हालांकि, अरुण के पिता के पास शाहजहांपुर तक आने का किराया नहीं है।

epaper

संबंधित खबरें