ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरगुम मोबाइल पाकर लोग बोले एसपी साहब धन्यवाद

गुम मोबाइल पाकर लोग बोले एसपी साहब धन्यवाद

मोबाइल फोन गुम होने के बाद आमजनों की धारणा बन जाती है कि अब नहीं मिलेगा। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने का कोई मतलब नहीं है। पुलिस की झंझट में कौन पड़ेगा। लेकिन एसपी डा. एस चनप्पा ने लोगों में पुलिस का...

गुम मोबाइल पाकर लोग बोले एसपी साहब धन्यवाद
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 17 Jan 2019 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल फोन गुम होने के बाद आमजनों की धारणा बन जाती है कि अब नहीं मिलेगा। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने का कोई मतलब नहीं है। पुलिस की झंझट में कौन पड़ेगा। लेकिन एसपी डा. एस चनप्पा ने लोगों में पुलिस का विश्वास जगाया। अब तब वह करीब 240 मोबाइल बरामद कर लोगों के चेहरों की मुस्कान लौटा चुके हैं।

एसपी डॉ एस चनप्पा ने गुम हुए मोबाइल की तलाश को लेकर अभियान चला रखा है। मोबाइल गुम होने की तहरीर को हल्के में नहीं लिया जा रहा है। सर्विलांस टीम लगातार काम कर रही है। नतीजा यह है कि एक बार फिर टीम ने 50 मोबाइल बरामद किए। मालिकों का पता करके उनको सूचना भिजवाई। बुधवार सुबह सभी को एसपी ऑफिस बुलवाया गया। एसपी ने उनको मोबाइल फोन वापस दिए।

गुम मोबाइल फोन पाकर लोग खुश हुए। उनके चेहरों की मुस्कान लौटी। एसपी का लोगों ने शुक्रिया अदा किया। मोबाइल पाने वालों का कहना था कि वह उम्मीद ही खो चुके थे। एसपी ने बताया कि बरामद मोबाइल फोन की कीमत करीब सात लाख 50 हजार रुपये है।

अब तक 240 मोबाइल बरामद

एसपी ने बताया कि इस अभियान के तहत अब तक करीब 240 मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं, जिनकी कीमत लाखों की है। गुम मोबाइल तलाश करने का सिलसिला जारी रहेगा। टीम में सर्विलांस टीम प्रभारी क्रांतिवीर सिंह, अजय चौधरी, संजीव कुमार, मोहित कुमार शर्मा, दुष्यंत प्रताप सिंह हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें