ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरनथ्थापुर कांड में दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: चेतराम

नथ्थापुर कांड में दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: चेतराम

बिजली सप्लाई को लेकर नथ्थापुर गांव में हुए बवाल के बाद बुधवार को विधायक चेतराम ने गांव जाकर ग्रामीणों का दर्द सुना, जिसके बाद पूरे मामले में दोषी अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन...

नथ्थापुर कांड में दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: चेतराम
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 11 Jul 2019 01:38 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजली सप्लाई को लेकर नथ्थापुर गांव में हुए बवाल के बाद बुधवार को विधायक चेतराम ने गांव जाकर ग्रामीणों का दर्द सुना, जिसके बाद पूरे मामले में दोषी अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

नथ्थापुर गांव में 22 दिन से बिजली नहीं मिलने से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार को बिजली उपकेन्द्र पर प्रदर्शन किया था, जिसके बाद बिजली पुलिस ने मामला शांत कराकर बिजली सप्लाई शुरू कराने का प्रयास किया। इसी दौरान बड़े किसानों ने जो कि ट्यूबवेल चलाते है, उन्होंने सप्लाई शुरू करने का विरोध किया था। इस बात पर मामला भड़क गया और बड़ा बवाल हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ पथराव व फायरिन्ग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर 9 ग्रामीणों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस की इस कार्रवाई से गांव में दहशत व्याप्त है।

सभी ग्रामीण अपना अपना घर छोड़ कर भाग गए, गांव में सिर्फ महिलाएं ही रह रही हैं। इस घटना की जानकारी जब विधायक को मिली तो उन्होंने गांव जाकर ग्रामीणों का हाल लिया और अब किसी भी तरह की गलत कार्रवाई नहीं होने देने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया। विधायक ने एसपी डा. एस चनप्पा से बात कर पूरी जानकारी देते हुए निश्पक्ष कार्रवाई करने को कहा, साथ ही कहा कि गांव की सप्लाई के लिए एक अलग से बड़ा ट्रांसफार्मर लगाया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें