ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरमलेरिया विभाग के सामने ही लगा गंदगी का ढेर

मलेरिया विभाग के सामने ही लगा गंदगी का ढेर

मलेरिया विभाग की टीम सर्वे के दौरान घर-घर जाकर लार्वा चेक कर लोगों के साफ-सफाई के दिशा-निर्देश देती...

मलेरिया विभाग के सामने ही लगा गंदगी का ढेर
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 02 Aug 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लोगों की सेहत का ख्याल रखने वालों की सेहत बिगड़ रही है। मलेरिया विभाग की टीम सर्वे के दौरान घर-घर जाकर लार्वा चेक कर लोगों के साफ-सफाई के दिशा-निर्देश देती है, जबकि मलेरिया विभाग के सामने ही गंदगी का ढेर लगा हुआ। उससे उड़ने वाली दुर्गंध की वजह से लोगों को परेशानी होती है। अभी कुछ दिन पूर्व की सामान्य मलेरिया के करीब 14 मरीज पाए गए थे।

जमीन पर डाल देते कूड़ा

= मलेरिया विभाग के सामने कालोनी है। पास में टीकाकरण केंद्र है। कालोनी की मोड़ पर ही एक कूड़ेदान रखा हुआ है। लोग कूड़ा कूड़ेदान में न डालकर जमीन पर ही डाल देते हैं। बारिश का मौसम चल रहा है। इसलिए वहां पर पानी भर जाता है। कूडे़ से उड़ने वाली दुर्गंध से लोगों को परेशानी हो रही है।

कई जगहों पर भरा पानी

= मेन गेट से टीकाकरण केंद्र तक की सड़क काफी जर्जर थी। अभी कुछ दिन पूर्व ही सड़क बनी है, लेकिन कालोनी को जाने वाली सड़क नहीं बनी है। गडढे होने की वजह से बारिश का पानी भर जाता है। लोगों का निकलना दूभर हो जाता है। कर्मचारी दबी जुबान से सबकुछ कह देते हैं।

===========

जर्जर हालत में खड़ी हैं गाड़ियां

= पुराना जिला अस्पताल में कई गाड़ियां जर्जर हालत में खड़ी हुई हैं। गाड़ियों के पास गंदगी फैली हुई है। जबकि अधिकारियों ने निरीक्षण के दौरान कई बार गाड़ियों की नीलामी को कहा।

=============

मेडिकल कालेज परिसर में भी परेशानी

= मेडिकल कालेज में पानी के निकास के लिए पाइप लाइन पड़ रही है। कर्मचारियों के आवास की ओर जाने वाली सड़क पर बारिश के चलते जलभराव है, जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें