ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकोरोना के 78 नए केस मिले, संख्या पहुंची 5315

कोरोना के 78 नए केस मिले, संख्या पहुंची 5315

कोरोना से मरने वालों की रफ्तार थमी है। मंगलवार को कोरोना से कोई मात नहीं हुई। इधर, देर रात कोरोना की आई जांच रिपोर्ट में 78 नए संक्रमित केस पाए गए...

कोरोना के 78 नए केस मिले, संख्या पहुंची 5315
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 22 Sep 2020 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से मरने वालों की रफ्तार थमी है। मंगलवार को कोरोना से कोई मात नहीं हुई। इधर, देर रात कोरोना की आई जांच रिपोर्ट में 78 नए संक्रमित केस पाए गए हैं। शाहजहांपुर जिले में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 5315 पहुंच गया है। 2140 संक्रमितों के हौसलों ने कोरोना कोरोना को मात दी है। साथ ही 2204 संक्रमितों की सतर्कता ने 14 दिन का होम आइसोलेशन पूर्ण कर लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने मंगलवार को गली-मोहल्लों में जाकर लोगों की कोरोना की जांच की। जहां लोगों ने कोरोन की जांच कराने से मना किया। टीम ने वहां के लोगों को जागरुक किया। इसके बाद लोग अपने घरों से निकले और कोरोना की जांच कराई।

40 लोगों ने पाई कोरोना से मुक्ति

कोरोना संक्रमण काल चल रहा है। कोरोना का खतरा अभी टला नही है। मंगलवार की बात करें, तो जिले में 40 लोगों ने कोरोना को मात दी। घर पहुंचे लोगों का उनके परिवार के लोगों ने स्वागत किया। मोहल्ले वालों ने कोरोना से जंग जीतकर लौटे लोगों पर पुष्प वर्षा की।

45 लोगों ने होम आइसोलेशन पूरा किया

शाहजहांपुर जिले में मंगलवार को संक्रमित हुए 45 लोगों ने 14 दिन का होम आइसोलेशन पूरा किया। उन्होंने राहत की सांस ली। परिवार के लोगों के चेहरों पर खुशी दिखाई की। वहीं, मंगलवार को मिले कई संक्रमितों को होम क्वारंटीन किया गया। क्वारंटीन के दौरान किन-किन बातों का ध्यान रखना है। इसके बारे में बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें