ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरशर्मनाक! ननिहाल आई मासूम से पड़ोसी नाबालिग ने किया रेप

शर्मनाक! ननिहाल आई मासूम से पड़ोसी नाबालिग ने किया रेप

ब्लॉक के एक गांव में मां के साथ ननिहाल आई चार साल की बच्ची से पड़ोस के नाबालिग ने दुराचार किया। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच...

शर्मनाक! ननिहाल आई मासूम से पड़ोसी नाबालिग ने किया रेप
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 06 Sep 2018 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्लॉक के एक गांव में मां के साथ ननिहाल आई चार साल की बच्ची से पड़ोस के नाबालिग ने दुराचार किया। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है। वहीं फरार आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

क्षेत्र की एक महिला अपने मायके आई थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम महिला घर में परिवारजनों से बातचीत में व्यस्त थी। इस दौरान पड़ोस का रहने वाला किशोर उसकी चार साल की बच्ची को खेलने के बहाने घर बुलाकर ले गया। आरोपी बच्ची को अपने घर ले गया और दरवाजा बंद करके बच्ची के साथ दुराचार किया।

इसी दौरान बच्ची का मामा आरोपी के घर के पास से गुजर रहा था। उसने मासूम की रोने की आवाज सुनी तो दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। अनहोनी की आशंका होने पर पीछे के दरवाजे से बच्ची का मामा घर घुसे लेकिन तबतक आरोपी भाग निकला। वह भांजी को घर लाए तो उसने अपनी मां को पूरी बात बताई। पुलिस ने मामा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की उम्र पंद्रह साल बताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें