DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दस हजार के इनामी समेत 33 वारंटी गिरफ्तार

दस हजार के इनामी समेत 33 वारंटी गिरफ्तार

एसपी डा. एस चनप्पा के आदेश पर चल रहे धरपकड़ अभियान में जिले की पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने 33 वारंटी और चार अभियुक्तों को सात अवैध शस्त्रों के साथ पकड़ा। सिंधौली पुलिस ने दस हजार रुपये के इनामी बदमाश को दबोच जेल की सलाखों के पीछे भेजा। वहीं, एसपी ने रात को खुद गश्त की। यूपी-100 पुलिस की लोकेशन देखी।

तीन माह से फरार चल रहा था इनामी

सिंधौली थाना प्रभारी मनोज कुमार अपनी टीम के दरोगा आसिफ अली, वंशराज, सिपाही रवि कुमार, रमेशचंद्र, अमित कुमार के साथ सोमवार रात गश्त पर थे। इसी दौरान थाना प्रभारी के पास मुखबिर का फोन आया। मुखबिर ने बताया कि दिवाली गांव निवासी दस हजार रुपये का इनामी बदमाश मुरारी गांव में ही देखा गया है। थाना प्रभारी ने तुरंत इस बात को अपने उच्चाधिकारियों के संज्ञान में डाला। मुरारी के घर पर दबिश दी और उसे दबोच लिया। मंगलवार सुबह उसकी लिखापढ़ी की और जेल भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मुरारी पिछले तीन माह से फरार चल रहा था। मुरारी पर पुवायां में केस दर्ज है। वहीं, एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

अवैध शस्त्र के साथ चार अभियुक्त गिरफ्तार

सेहरामऊ दक्षिणी थानाध्यक्ष ने सोमवार रात पैदल गश्त के दौरान गौरी कला गांव के लाल मोहम्मद और रोजा के बहादुरपुर गांव निवासी राहुल को पकड़ा। दोनों के पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद किए। वहीं, रोजा पुलिस ने कटिया रज्जब निवासी आदिल और पैतापुर गांव निवासी मदन को पकड़ा। तलाशी लेने पर दोनों के पास से तमंचा और चाकू बरामद हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:33 warranty arrests including ten thousand prize money