ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर167 बेरोजगारों को दिवाली पर तोहफा, मिली नौकरी

167 बेरोजगारों को दिवाली पर तोहफा, मिली नौकरी

सेवायोजन विभाग और आईटीआई द्वारा संयुक्त रुप से बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस मेले में चार कंपनियों में 167 बेरोजगारों को नौकरी मिली। दिवाली से पहले नौकरी की सौगात पाकर युवाओं में खुशी...

167 बेरोजगारों को दिवाली पर तोहफा, मिली नौकरी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 24 Oct 2019 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

सेवायोजन विभाग और आईटीआई द्वारा संयुक्त रुप से बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस मेले में चार कंपनियों में 167 बेरोजगारों को नौकरी मिली। दिवाली से पहले नौकरी की सौगात पाकर युवाओं में खुशी की लहर दौड़ गई।

आईटीआई कैंपस में आयोजित रोजगार मेले में 350 युवाओं ने प्रतिभाग किया। रोजगार मेले में लावा इंटरनेशनल लिमिटेड नोएडा, न्यूनी केयर हेल्थ सलूशन सहित 4 कंपनियों द्वारा 167 युवाओं को योग्यता एवं साक्षरता के आधार पर नियुक्त कर नियुक्ति पत्र दिया गया। इन सभी युवाओं को अलग-अलग कंपनियों द्वारा अलग-अलग विभागों के लिए चयनित किया गया है।

चयनित अभ्यर्थियों को जिला सेवायोजन अधिकारी त्रिभुवन सिंह एवं आई हुई कंपनियों के मैनेजर द्वारा नियुक्ति पत्र वितरित किए। इस मौके कार्यालय के राकेश चंद्र, विश्वमोहन, अरुण कुमार शर्मा, मनीष कुमार व आईटीआई के प्रधानाचार्य रामप्रकाश, फोरमैन संत कुमार, अनुदेशक प्रशांत कुमार , राजीव सिंह आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें