ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरन्यायिक अधिकारी-बैंककर्मी सहित 165 संक्रमित

न्यायिक अधिकारी-बैंककर्मी सहित 165 संक्रमित

शाहजहांपुर। कोरोना ने एक बार फिर रिकार्ड तोड़ दिया। पिछले 24 घंटे की बात करें, तो शाहजहांपुर जनपद में 165 नए संक्रमित केस पाए गए...

न्यायिक अधिकारी-बैंककर्मी सहित 165 संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 17 Jan 2022 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर। कोरोना ने एक बार फिर रिकार्ड तोड़ दिया। पिछले 24 घंटे की बात करें, तो शाहजहांपुर जनपद में 165 नए संक्रमित केस पाए गए हैं। इनमें न्यायिक अधिकारी, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, कटरा में दो बैंककर्मी, व्यापारी व आम लोग शामिल हैं। सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है। अब जिले में संक्रमित केस की संख्या छह सौ के पार हो गई है।

दो संक्रमित कोविड अस्पताल में भर्ती

कोविड-19 की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए जनपद में दहशत फैल गई है। अब हर किसी के मुंह पर मास्क लगा दिखाई दे रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी घर-घर जाकर लोगों को जगरुक कर रही हैं। संक्रमितों को होम आइसोलेट किया जा रहा है। कोविड अस्पताल में केवल दो संक्रमित ही भर्ती किए गए हैं। एक गंभीर केस लखनऊ रेफर किया गया था।

पुवायां में रैपिड रिस्पॉन्स टीम सदस्य भी संक्रमित

कोरोना महामारी से निपटने के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत गठित रैपिड रिस्पांस टीम के चिकित्सा अधिकारी व प्रमुख सदस्य भी कोरोना हो गया। चिकित्सा अधिकारी को बुखार की शिकायत थी। सीएचसी प्रभारी डा. मोहम्मद आसिफ ने कहा कि आरआर टीम के सदस्य वास्तविक कोरोना योद्धा हैं। वे संक्रमित होने के बावजूद विभाग को सेवाएं दे रहे हैं। कहा कि वर्तमान में पुवायां क्षेत्र में कुल 17 संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें