- गर्म हवा के थपेड़ों ने किया लोगों का हाल बेहाल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्म हवा के थपेड़ों ने किया लोगों का हाल बेहाल

गर्म हवा के थपेड़ों ने किया लोगों का हाल बेहाल

1 / 2मई में जून जैसी गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है। सुबह नौ बजे के बाद शरीर को ढके बिना घर से निकलना मुश्किल होता जा रहा है। गर्म हवा के थपेड़े लगने से त्वचा झुलसने लगती है। शाहजहांपुर में पिछले...

गर्म हवा के थपेड़ों ने किया लोगों का हाल बेहाल

2 / 2मई में जून जैसी गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है। सुबह नौ बजे के बाद शरीर को ढके बिना घर से निकलना मुश्किल होता जा रहा है। गर्म हवा के थपेड़े लगने से त्वचा झुलसने लगती है। शाहजहांपुर में पिछले...

PreviousNext

मई में जून जैसी गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है। सुबह नौ बजे के बाद शरीर को ढके बिना घर से निकलना मुश्किल होता जा रहा है। गर्म हवा के थपेड़े लगने से त्वचा झुलसने लगती है। शाहजहांपुर में पिछले कुछ दिनों से ऐसी ही स्थिति बनी हुई है।

शाहजहांपुर में बुधवार को अधिकतम पारा 43 डिग्री रहा, न्यूनतम 26 डिग्री रिकार्ड किया गया। गन्ना किसान संस्थान के मौसम वैज्ञानिक डा. मनमोहन सिंह के मुताबिक, आने वाले दिनों में पारा और बढ़ने की संभावना है, जिससे काफी गर्मी पड़ेगी, जिसका असर देखने को मिलेगा। रविवार को पारा गिरने की उम्मीद है।

मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन उसके बाद फिर से मौसम साफ हो जाएगा। बुधवार को गर्मी की वजह से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। धूप के साथ लू चलने के कारण लोगों ने दोपहर को घर से निकलना ही बंद कर दिया है।

सिर्फ वही लोग घर से निकलने की हिम्मत जुटा पाए, जिन्हें किसी जरूरी काम से बाहर जाना है। सबसे ज्यादा तकलीफ छोटे बच्चों को उठानी पड़ी, जिन्हें दोपहर में छुट्टी होने पर रिक्शे से घर जाना था। युवतियां भी धूप से बचने के लिए घर से ही चेहरें पर दुपट्टा बांधकर निकली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: