ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरमुंबई से आए मजदूर की घर पहुंचने से पहले मौत

मुंबई से आए मजदूर की घर पहुंचने से पहले मौत

मुंबई के ठाणे में रहकर पोताई का कार्य करने वाले हैंसर के एक व्यक्ति की घर पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जिले के बनकटिया स्थित ट्रांजिट सेंटर पर पहुंचकर उसने दम तोड़ दिया। वह पांच दिन पूर्व मुंबई से...

मुंबई से आए मजदूर की घर पहुंचने से पहले मौत
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरTue, 12 May 2020 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के ठाणे में रहकर पोताई का कार्य करने वाले हैंसर के एक व्यक्ति की घर पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जिले के बनकटिया स्थित ट्रांजिट सेंटर पर पहुंचकर उसने दम तोड़ दिया। वह पांच दिन पूर्व मुंबई से निकला था। जिला अस्पताल लाकर सैंपल लिया गया। परिजनों को पीपीई किट पहनाकर उसका अंतिम संस्कार कराया गया।

हैंसर बाजार का रहने वाला राम कृपाल मुंबई (65 वर्ष) के ठाणे में रहकर घर की पोताई का काम करता था। पांच दिन पूर्व अपने साथियों के साथ पैदल निकल पड़ा। मंगलवार को वह ट्रक से जिले में पहुंचा और बनकटिया स्थित ट्रांजिट सेंटर पर जांच कराने पहुंचा। वहीं उसकी तबीयत खराब हुई और लड़खड़ा कर गिर गया। आनन-फानन में उसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉ. महेश प्रसाद ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता, एसपी ब्रजेश सिंह मौके पर पहुंचे। सीएमएस वाईपी सिंह को मरीज का सैंपल लेने के निर्देश दिए। जिला अस्पताल के पैथोलॉजिस्ट डा. रामानंद ने मृत श्रमिक सैंपल संकलित कराया। सीएमओ डॉ. हरगोविंद ने मरीज का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद उसके पुत्र सुरेन्द्र कुमार को शव सौंप दिया गया। साथ ही परिजनों को पीपीई किट पहनकर अंतिम संस्कार करने का निर्देश दिया गया। जिलाधिकारी ने बताया कि यदि मृतक कोरोना संक्रमित पाया गया तो उसके कांट्रैक्ट की भी तलाश की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें