ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसंतकबीरनगर की युवती की मौत, मां ने गांव के युवक पर लगाया ये आरोप

संतकबीरनगर की युवती की मौत, मां ने गांव के युवक पर लगाया ये आरोप

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवती की मां ने युवती को उसको ससुराल से भगाने के आरोपी अपने ही गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया...

संतकबीरनगर की युवती की मौत, मां ने गांव के युवक पर लगाया ये आरोप
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Thu, 12 Dec 2019 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवती की मां ने युवती को उसको ससुराल से भगाने के आरोपी अपने ही गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। 

युवती की मां ने बताया कि पिछले साल मार्च में उसने अपनी बेटी की शादी महुली थाना क्षेत्र के एक गांव में की थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसके गांव का एक युवक उसकी बेटी को लेकर भाग गया। गोरखपुर में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। उसके बाद से वह नहीं आई। एक सप्ताह पहले उसने एक बेटे को जन्म दिया था। बुधवार की रात उसकी मौत की सूचना छोटी बेटी को मिली। तब इसकी सूचना डॉयल-112 के जरिए पुलिस को दी गई।

धनघटा थानाध्यक्ष रणधीर कुमार मिश्र ने बताया कि शव लेकर आए आरोपी युवक ने बताया कि कोर्ट मैरिज कर दोनों कानपुर में रह रहे थे। वहां युवती के बीमार होने पर स्वरूप रानी अस्पताल में दिखाया। उसकी हालत बिगड़ने पर उसे लेकर वापस संतकबीरनगर आ रहा था। बाराबंकी के पास उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें