Vehicles are now diverting from menhdawal chauraha from santkabirnagar due to Ayodhya verdict - संतकबीरनगर में मेंहदावल बाईपास चौराहे से डायवर्ट की जा रहीं गाडि़यां, लखनऊ के लिए इन रास्‍तों से जाना होगा DA Image
21 नबम्बर, 2019|2:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संतकबीरनगर में मेंहदावल बाईपास चौराहे से डायवर्ट की जा रहीं गाडि़यां, लखनऊ के लिए इन रास्‍तों से जाना होगा

अयोध्या मामले को लेकर लखनऊ हाइवे पर यातायात ठप होने से संतकबीरनगर के मेंहदावल बाईपास चौराहे से यातयात डायवर्ट कर दिया गया है। यहां वाहनों को बस्ती की तरफ नहीं जाने दिया जा रहा है। 

जिले की पुलिस ने अयोध्या की सीमा सील होने के बाद शुक्रवार की देर रात हाइवे पर बैरीकेडिंग कर दी। लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया। एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह 4.00 बजे से भारी वाहनों/चार पहिया वाहनों पर डायवर्जन लागू कर दिया गया है। डीघा बाई पास से वाहनों को सर्विस लेन पर डायवर्ट कर दिया जा रहा है।

लखनऊ जाने वाले वाहन मेंहदावल बाईपास चौराहे से नन्दौर, बांसी, डुमरियागंज, बलरामपुर या उतरौला, गोंडा होते हुए लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। किसी भी असुविधा या देरी से बचने के लिए समय से पूर्व ही गन्तव्य स्थान के लिए निकलें जिससे किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। वाहनों का रूट लम्बा होने से बसों का आगमन कम हो गया है। बसें न मिलने से बस्ती की ओर जाने वाले लोग परेशान रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vehicles are now diverting from menhdawal chauraha from santkabirnagar due to Ayodhya verdict