DA Image
19 जनवरी, 2020|6:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सब्‍जी बेचकर आए बुजुर्ग की मौत, बेटे ने चाचा पर लगाया ये संगीन इल्‍जाम 

Santkabirnagar के बेलहर थाना क्षेत्र के बभनी गांव में अज्ञात कारणों से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुत्र ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। सीओ मेहदावल ने भी पिपरा प्रथम चौकी पहुंच घटना की जानकारी ली।

बेलहर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत समंथा के राजस्व गांव बभनी निवासी हीरालाल मौर्य (60) की सोमवार रात में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हीरालाल के पुत्र विजय मौर्य ने हत्या की आशंका जताते हुए इसकी सूचना डायल 112 के साथ ही बेलहर पुलिस को दी। टीम के साथ मौके पर पहुंचे बेलहर थाना प्रभारी धर्मेन्द्र ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। हीरालाल के पुत्र विजय मौर्य के अनुसार उसके पिता लगभग छह वर्षों से चाचा के साथ रहते थे। सब्जी उगाकर बाजारों में बेचने का कार्य करते थे। 

सोमवार को भी वह सेमरियांवा बाजार में सब्जी बेचने गए थे। देर शाम वह सब्जी बेचकर घर वापस आए और खाना खाकर सोने चले गए। कुछ देर बाद उनकी तबियत खराब होने लगी। हम सब उन्हें लेकर बेलवा सेंगर चौराहे पर एक निजी चिकित्सालय लेकर गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह सीओ मेंहदावल गयादत्त शुक्ल ने भी पिपरा चौकी पर पहुंच हीरालाल के पुत्र और अन्य परिजनों का बयान दर्ज किया। मृतक के पुत्र द्वारा तहरीर देकर उचित कार्रवाई करने का मांग की गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष बेलहर धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि हीरालाल के पुत्र ने जहर देकर मारने की आशंका व्यक्त की है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vegetable seller old man died in Santkabirnagar son allegation on Uncle