DA Image
1 अक्तूबर, 2020|7:19|IST

अगली स्टोरी

संतकबीरनगर: अज्ञात वाहन ने बाइक पर जा रहे पति, पत्‍नी और बच्‍ची को मारी टक्‍कर, एक की मौत

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित चुरेब ओवर ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने आगे चल रही बाइक को ठोकर मार दी। इससे बाइक पर सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई। पिता-पुत्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। सभी कोतवाली खलीलाबाद के काटगंगा गांव के निवासी हैं।

कांटे चौकी क्षेत्र के काट गंगा निवासी मुस्तकीम (50), उनकी पत्नी नाजमा खातून (45) व पुत्री साजिदा (20) गुरुवार के दिन करीब तीन बजे बाइक से मनियरा स्थित मजार पर जा रहे थे। जैसे ही चुरेब ओवर ब्रिज पर चढ़ रहे थे, तभी पीछे से अज्ञात वाहन ठोकर मारकर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि पिता-पुत्री घायल हो गए।

घटना को देख नजदीकी लोगों ने मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस को सूचना दी। कुछ देर बाद पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना किसी ने कांटे चौकी पर दी। सूचना के बाद पहुंचे कांटे चौकी के पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर महिला का शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना परिजन को मिलते ही घर पर कोहराम मच गया। जो भी जानने वाला घटना सुनता वह नम आँखों में सहानुभूति लिए पहुंच जाता।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:unknown vehicle hits husband wife and daughter on bike one died in santkabirnagar