train hits old man died identified by sim cards in Santkabirnagar - संतकबीरनगर में ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, सिमकार्ड से हुई शिनाख्‍त DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संतकबीरनगर में ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, सिमकार्ड से हुई शिनाख्‍त

train running on weak track between moradabad bareilly says report  file photo

संतक़बीरनगर के आरपीएफ चौकी खलीलाबाद अंतर्गत चुरेब रेलवे स्टेशन के पूरब मंगलवार को एक वृद्ध की मौत हो गई। गेटमैन ने बताया कि ट्रेन डाउन पटरी से जा रही थी। इतने में एक वृद्ध पटरी पार करने लगा। लोग चिल्लाने लगे, इतने में वृद्ध ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। 

उसका शरीर ट्रेन में फंसकर करीब 100 मीटर आगे फाटक संख्या 184 सी तक चला आया। ड्राइवर ने ट्रेन रोक कर स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दी। सूचना पर आरपीएफ के एस आई चंद्रमा नाथ त्रिपाठी सिपाही जितेंद्र कुशवाहा के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि वृद्ध के मोबाईल में लगे सिम को सिपाही ने अपने मोबाईल में लगा कर जानकारी हासिल की। 

मोबाइल नंबरों से पता चला कि मृत व्यक्ति का नाम मातादीन है। वह सरौली चाहरुम के रहने वाले थे। सूचना पर पहुंचे उनके पुत्र विंध्याचल पांडेय ने बताया कि उनके पिता की उम्र करीब 70 वर्ष थी। घर में नल खराब हो गया था जिसका सामान लेने के लिए वह चुरेब चौराहे पर जा रहे थे। परिवार के लोगों ने बताया कि उन्हें कम सुनाई देता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:train hits old man died identified by sim cards in Santkabirnagar