DA Image
24 फरवरी, 2020|11:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोशनदान से बाइक एजेंसी में घुसे चोर, चुराया ये सामान 

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के महुली कस्बा में स्थित एक बाइक एजेंसी में गुरुवार की रात रोशनदान के रास्ते चोर अंदर घुस गए। काउंटर तोड़कर उसमें रखे लगभग 18 सौ रुपए नगद, एक डेमो मोबाइल फोन तथा पेन ड्राइव चोर उठा ले गए।जाते समय चोर तीन सीसीटीवी कैमरा भी अपने साथ लेकर गए।  चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।  

महुली थाना क्षेत्र के नाथनगर-महुली मार्ग पर डिहवा मोहल्ला के निकट एक आटोमोबाइल के नाम से एजेंसी है। एजेंसी स्वामी गोरखपुर जिला के सहजनवां थाना क्षेत्र के ग्राम सहीजना निवासी उमेश पुत्र राम बली यादव ने बताया कि गुरुवार की शाम करीब छह बजे एजेंसी बन्द कर घर चले गए थे। उन्होंने बताया कि बगल में निर्माणाधीन मकान की दीवार पर चढ़कर चोर रोशनदान के रास्ते एजेंसी में घुस गया। 

काउंटर तोड़कर चोर रखा करीब 18 सौ रुपया नगद के एक डेमो मोबाइल, पेन ड्राइवर पर हाथ साफ किया। जाते जाते चोर अलग अलग प्वाइंट में लगे तीन सीसीटीवी कैमरा अपने साथ लेकर गया। बिखरे समान से यह स्पष्ट हो रहा था कि चोर बड़े ही इत्मीनान से घटना को अंजाम दे रहा था। सूचना पर एसआई जितेंद्र कुमार सिंह मय फोर्स पहुंच गए। काफी देर तक फुटेज को खंगाला। चोरी की इस घटना से पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़ा हो गया है। इसको लेकर लोगो मे आक्रोश व्याप्त है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:theft in bike agency of santkabirnagar