ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरअस्‍पताल के बाहर लगी थी समर्थकों की भीड़, बुरी खबर आई तो आंखें हुईं नम

अस्‍पताल के बाहर लगी थी समर्थकों की भीड़, बुरी खबर आई तो आंखें हुईं नम

संतकबीरनगर के पूर्व सांसद भालचंद्र यादव की गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में मौत हो जाने की सूचना के बाद उनके समर्थकों का भगता स्थित आवास पर आना जाना शुरू हो गया। समर्थकों के आने और जाने का सिलसिला...

अस्‍पताल के बाहर लगी थी समर्थकों की भीड़, बुरी खबर आई तो आंखें हुईं नम
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Sat, 05 Oct 2019 10:00 AM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के पूर्व सांसद भालचंद्र यादव की गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में मौत हो जाने की सूचना के बाद उनके समर्थकों का भगता स्थित आवास पर आना जाना शुरू हो गया। समर्थकों के आने और जाने का सिलसिला देर रात तक चलता रहा।    

सन्तकबीरनगर के पूर्व सांसद भालचंद्र यादव की गुरुवार देर शाम आचनक उनकी तबियत खराब हुई। आज सुबह उन्हें आईसीयू में और बाद में वेल्टीनेटर पर रखा गया। हालत बिगड़ने की सूचना पर समर्थकों की धड़कन बढ़ने लगी और फोन पर समर्थक पल पल की जानकारी लेने लगे। शुक्रवार को दोपहर में उनके मौत की सूचना मिली तो घर मे कोहराम मच गया। मौत की खबर पाकर समर्थक उनके भगता स्थित आवास पर पहुंचने लगे। समर्थक आते और घर पर कुछ रुकने के बाद वापस लौट जाते रहे।

यह सिलसिला देर रात तक चलता रहा। समर्थकों को उनके शव के आने का इंतजार है। मौत की खबर सुनते ही परिवार के कुछ लोग और समर्थक गुड़गांव चल दिए। जो पूर्व सांसद के शव के साथ वापस लौटेंगे। पूर्व सांसद को गुड़गांव से लाया जा रहा है। शव को शनिवार दस बजे तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें