ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरक्वारंटीन में रह रहे बाहर से रह रहे लोगों को भेज दिया घर, शिकायत पर पुलिस वापस लाई

क्वारंटीन में रह रहे बाहर से रह रहे लोगों को भेज दिया घर, शिकायत पर पुलिस वापस लाई

कोरोना से बचाव के लिए सारी दुनिया परेशान है। भारत में भी सरकार और प्रशासन के स्‍तर पर हर सम्‍भव कोशिश की जा रही है। लेकिन छोटी-छोटी गलतियों से हम बड़ी मुसीबत को दावत दे रहे हैं। जैसे,...

क्वारंटीन में रह रहे बाहर से रह रहे लोगों को भेज दिया घर, शिकायत पर पुलिस वापस लाई
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Wed, 01 Apr 2020 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से बचाव के लिए सारी दुनिया परेशान है। भारत में भी सरकार और प्रशासन के स्‍तर पर हर सम्‍भव कोशिश की जा रही है। लेकिन छोटी-छोटी गलतियों से हम बड़ी मुसीबत को दावत दे रहे हैं। जैसे, संतकबीरनगर के रमवापुर पठान गांव में क्वारंटीन लोगों को रात में घर जाने की छूट दे दी गई। ग्रामीणों ने प्रधान और प्रधान पति पर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की तब जाकर लोगों को घरों से वापस लाकर स्‍कूल पर ठहराया गया। 

बखिरा थाना क्षेत्र के रमवापुर पठान गांव के ग्रामीण प्रवेश नंदन, वीरेन्द्र यादव, कमलेश, दिनेश, पंकज कुमार, धर्मदेव, पवन कुमार आदि लोगों ने ग्राम प्रधान और प्रधान पति पर कोरोना वायरस के प्रति लोगों में अफवाह फैलाने की शिकायत थानाध्यक्ष बखिरा से की है। इन ग्रामीणों का आरोप है कि प्राथमिक विद्यालय पर क्वारंटीन किए गए लगभग 28 लोगों को देर रात घर पर जाकर खाने और रहने के लिए छोड़ दिया गया। इन ग्रामीणों द्वारा इसकी शिकायत बखिरा पुलिस से की।

देर रात घर-घर जाकर उन्हें बुलाकर पुनः स्कूल पर रख दिया गया। इन ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल पर प्रधान पति त्रिपुरारी और उनके साथ के अन्य लोगों द्वारा शिकायत करने पर ग्रामीणों को गाली भी दी गई। ग्रामीणों ने पत्र के माध्यम से शिकायत की है। हालांकि ग्राम प्रधान ने भी कुछ लोगों पर धमकी देने और क्वारंटीन लोगों को स्कूल से भगाने के साथ ही गाली गलौज करने का शिकायती पत्र बखिरा थाने पर दिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष बखिरा धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है जिसकी जांच करवाई जाएगी। इस महामारी में भी कुछ लोग राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं ऐसे लोगों पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें