ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आयोजित हुआ थाना दिवस

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आयोजित हुआ थाना दिवस

जनपद में थाना समाधान दिवस पर शनिवार को सभी थानों पर जन समस्याओं की सुनवाई हुई। सभी थानों पर अधिकारियों के देखरेख में चल रही सुनवाई के दौरान 48 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए। जिनमे से आठ प्रकरण का मौके...


सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आयोजित हुआ थाना दिवस
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरSat, 19 Sep 2020 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में थाना समाधान दिवस पर शनिवार को सभी थानों पर जन समस्याओं की सुनवाई हुई। सभी थानों पर अधिकारियों के देखरेख में चल रही सुनवाई के दौरान 48 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए। जिनमे से आठ प्रकरण का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया और शेष मामलों को तय समय सीमा के अंदर गुणवत्ता पूर्ण ढंग से निस्तारित करने के लिए जिम्मेदारों के सुपुर्द किया गया। थाना समाधान दिवस पर आईजी बस्ती परिक्षेत्र एके राय ने महुली थाना पर जन समस्याओं की सुनवाईकर जिम्मेदारों को जरुरी निर्देश दिए। इसके साथ ही डीएम दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह की संयुक्त टीम ने मेंहदावल, बेलहरकला और बखिरा में पहुंचकर आम जनता की समस्या को सुनकर उसके समय से निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया। साथ ही अन्य जिम्मेदार अधिकारियों ने अपने शेड्यूल के हिसाब से पहुंचकर जन सुनवाई की।

पुलिस मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार जिले में थाना समाधान दिवस पर कुल 48 शिकायतें अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत हुई। जिनमे से आठ प्रार्थना पत्र का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। कोतवाली खलीलाबाद थाना पर कुल चार मामले आए। साथ ही दुधारा तीन, धनघटा दस, महुली 16, मेंहदावल दो, बखिरा तीन, बेलहरकला छह और धर्मसिंहवा थाना पर छह मामले पहुंचे। कोतवाली खलीलाबाद, मेंहदावल, बखिरा और बेलहरकला थाना पर एक भी मामले का निस्तारण नही हुआ। जबकि दुधारा एक, धनघटा तीन, महुली तीन और धर्मसिंहवा थाना पर एक मामला थाना स्तर पर ही निपटा दिया गया। शेष मामले में पुलिस और राजस्व की संयुक्त टीम गठितकर तय समय सीमा में गुणवत्ता पूर्वक निस्तारित करने के लिए अधिकारियों ने आदेशित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें