DA Image
23 सितम्बर, 2020|8:37|IST

अगली स्टोरी

संतकबीनगर: राम जन्मभूमि पूजन को लेकर पुलिस का अलर्ट, बड़े वाहनों की आवाजाही पर रहेगा प्रतिबंध

alert in kheri about bhoomi poojan police monitoring

अयोध्या में राम जन्मभूमि पूजन को लेकर संतकबीरनगर की पुलिस पूरी तरह से एलर्ट मोड में आ गई है। मंगलवार को दिन में 12 बजे के बाद से ही हाईवे पर चलने वाले बड़े वाहनों पर प्रतिबंध लग जाएगा। पांच अगस्त को नेशनल हाईवे पर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप रहेगा।

अयोध्या में राम जन्म भूमि पूजन की तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं। पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन के बाद मंदिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त करेंगे। कार्यक्रम को देखते हुए अयोध्या जाने वाले मार्ग पर नेशनल हाईवे पर यातायात बंद कर दिया जाएगा। इसको लेकर तैयारियां अंतिम दौर में पहुंच गई हैं। मंगलवार को दिन में 12 बजे के बाद से हाईवे पर बड़े वाहन प्रतिबंधित हो जाएंगे। साथ ही पांच अगस्त को कार्यक्रम शुरू होने से लेकर समाप्ति तक निर्धारित समय के लिए सभी प्रकार के छोटे-बड़े वाहनों का नेशनल हाईवे पर आवागमन पूर्ण प्रतिबंधित रहेगा।

एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि अयोध्या में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए जिले में राम जानकी मार्ग, बाघनगर चौकी एवं कांटे पुलिस चौकी पर वाहनों की सघन चेकिंग अभियान चलाए जाने के लिए निर्देशित किया गया है। मंगलवार को दिन में 12 बजे के बाद से नेशनल हाईवे पर बस्ती अयोध्या की तरफ जाने वाले बड़े वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया जाएगा। इसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है। पांच अगस्त को कार्यक्रम के दिन हाईवे पर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण प्रतिबंधित रहेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:police alert regarding ram janmbhumi pujan in santrkabirnagar