DA Image
23 मई, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

संतकबीरनगर में ट्रक एक्‍सीडेंट में एक की मौत, दो घायल 

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के बिड़हरघाट पुल के पास शनिवार की भोर में दो ट्रकों में टक्कर हो गई। दुर्घटना में एक चालक की मौत हो गई। दो गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया गया। 

धनघटा पुलिस ने बताया कि शनिवार की भोर में बेलघाट से एक ट्रक मिर्जापुर जा रहा था। उमरिया-बिड़हर घाट पर मार्ग पर रास्ते में खड़ी एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। आमने-सामने की भिड़ंत में मिर्जापुर जा रहे ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रक चालक राम आशीष पुत्र लालसा मिर्जापुर जिले के लालगंज थानातंर्गत राजापुर गांव का रहने वाला था। दूसरी तरफ सड़क के किनारे खड़ी ट्रक पर मौजूद चालक बृजेश यादव एवं खलासी विकास गंभीर रूप से घायल हुए। 

सभी घायल गाजीपुर जिले के गहमर थानातंर्गत भदौरा गांव के निवासी है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। सभी घायलों को सीएचसी हैंसर में दाखिल कराया गया है। डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल बाद में वहां से गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। सूचना मिलते ही मृतक का भाई संतोष भी मिर्जापुर से धनघटा थाने पहुंच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक अखिलानन्द उपाध्याय ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:one died in truck accident in santkabirnagar two injured