ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरनाबालिग छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म

नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म

मेंहदावल थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ एक युवक ने प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर शोषण करने का प्रयास करने लगा। छात्रा ने...

नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरWed, 04 Nov 2020 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मेंहदावल थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ एक युवक ने प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर शोषण करने का प्रयास करने लगा। छात्रा ने इसकी शिकायत परिजनों से की। परिजनों ने मुकामी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है महराजगंज जिले का एक युवक मेंहदावल में अपने ननिहाल में रहता है। नौवीं में पढ़ने वाली मेरी नाबालिग पुत्री को प्यार के जाल में फंसा लिया। बहला-फुसलाकर 18 मार्च 2020 को स्कूल जाते समय खलीलाबाद में रहने वाले अपने एक परिचित के यहां ले गया। यहां पर मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नही, इस दौरान उसने छात्रा का अश्लील आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। लॉकडाउन के दौरान लड़की के मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेजकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने लगा।

सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी

इसका विरोध करने पर मेरी पुत्री के मोबाइल पर 2 नवम्बर को आपत्तिजनक वीडियो भेजकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने लगा। इससे सहमी बेटी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए अश्लील वीडियो के बारे में बताया। पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए मेंहदावल पुलिस को तहरीर दी है।

प्रकरण संज्ञान में आया है। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ब्रजेश सिंह, एसपी संतकबीरनगर

पीड़िता के परिवारीजनों की ओर से तहरीर मिली है। पिता द्वारा लगाए गए आरोपों की गंभीरता से जांच की जा रही है।

अनिल कुमार पाण्डेय, प्रभारी निरीक्षक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें