DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  संतकबीरनगर  ›  एसओ महुली की पहल पर मानपुर विवाद का हुआ पटाक्षेप

संतकबीरनगरएसओ महुली की पहल पर मानपुर विवाद का हुआ पटाक्षेप

हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 08:50 PM
एसओ महुली की पहल पर मानपुर विवाद का हुआ पटाक्षेप

नाथनगर। हिन्दुस्तान संवाद

महुली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मानपुर में काफी दिनों से चली आ रही चुनावी रंजिश को लेकर कई बार हो चुके विवाद का एसओ महुली धर्मेन्द्र कुमार सिंह की पहल पर पटाक्षेप हो गया। उन्होंने दोनों पक्षों को थाने में तलब करके हाथ मिलवाया। दोनो पक्षों ने एसओ को आश्वस्त किया कि अब विवाद नहीं होगा।

महुली थाना क्षेत्र का मानपुर गांव काफी दिनों से सुर्खियों में है। चुनावी रंजिश को लेकर गांव में दो पक्षों के बीच चार बार विवाद हो चुका है। इतना ही विवाद इतना बढ़ चुका था कि दो बार दोनों पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर भी चले। चुनावी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ चार बार मारपीट हुई और पुलिस के हाथ कोई आरोपी नहीं लगा।

कई बार विवाद होने के कारण मानपुर गांव चर्चा में आ गया। पुलिस की कार्य प्रणाली पर जब सवाल उठने लगा तो हाथ पर हाथ धरे शांत बैठी पुलिस सक्रिय हो गई। अपनी बदनामी की डर से पुलिस ने कार्रवाई का मन बना लिया और ताबड़तोड़ छापेमारी करके लगभग आधा दर्जन लोगों को उठा लिया।

एसओ महुली धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने दोनों पक्षों के मुख्य लोगों से घंटों वार्ता की। दोनों पक्षों को राजी कर लिया। एसओ महुली की पहल पर मानपुर में हुए विवाद का पटाक्षेप हो गया। दोनों पक्ष समझौते की बात पर राजी हो गए। दोनों का हाथ पुलिस ने मिलवाया। दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने में एसओ के अलावा एसआई पारसनाथ यादव, कांस्टेबल पप्पू सिंह, हेड कांस्टेबल मोहम्मद आरिफ खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

संबंधित खबरें