DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  संतकबीरनगर  ›  मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों में आक्रोश
संतकबीरनगर

मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों में आक्रोश

हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:40 AM
मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों में आक्रोश

मगहर। हिन्दुस्तान संवाद

कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में हाईवे पर स्थित एक पेपर मिल में काम कर रहे एक मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मंगलवार की देर शाम काम करने गए मजदूर का अस्पताल में शव मिला। घटना की सूचना न देने व इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग करते हुए मगहर पुलिस चौकी का घेराव किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई है।

कोतवाली खलीलाबाद के दुघरा तितौवा निवासी राम निहोर ने बताया कि उसका 40 वर्षीय भाई रामप्रीत यादव हाईवे स्थित एक पेपर मिल में ठेका मजदूर है। राम निहोर ने बताया कि रामप्रीत मंगलवार की रात ड्यूटी पर आया था। उसका आरोप है कि रामप्रीत की काम करते समय देर रात पट्टे फंस कर मौत हो गई। इस घटना को ठेकेदार ने पहले छुपाने का प्रयास किया और बाद में लाश को इलाज के बहाने जिला अस्पताल में पहुंचा दिया। इसकी जानकारी मिल में गार्ड की नौकरी कर रहे गांव के ही एक व्यक्ति से हुई। इस घटना से नाराज परिजनों ने कार्रवाई को लेकर मगहर चौकी का घेराव किया। वही दूसरी तरफ घटना के संबंध में मजदूर ठेकेदार से बात हुई तो उसने घटना के बारे में जानकारी न होने की बात कहकर फोन काट दिया। इसके बाद उसने फोन नहीं उठाया।

मजदूर के परिजनों ने घटना के बारे में जानकारी देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना को लेकर दोनों पक्षों से जानकारी ली जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

हरिनारायण दीक्षित

इंचार्ज, पुलिस चौकी

मगहर

संबंधित खबरें