ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरमामूली झगड़े मेें मारपीट में युवक को लगा चाकू,गम्‍भीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती

मामूली झगड़े मेें मारपीट में युवक को लगा चाकू,गम्‍भीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद के मगहर कस्बे के गांधी आश्रम मोहल्ले में युवकों के  दो गुटों में विवाद हो गया। जिसमें एक युवक को चाकू लग गया। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए...

मामूली झगड़े मेें मारपीट में युवक को लगा चाकू,गम्‍भीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीनगर Tue, 04 Feb 2020 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद के मगहर कस्बे के गांधी आश्रम मोहल्ले में युवकों के  दो गुटों में विवाद हो गया। जिसमें एक युवक को चाकू लग गया। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। युवक की हालत गम्भीर देख वहां से डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवकों में किसी बात को लेकर नोक झोक के बाद हाथापाई शुरू हो गई। जिससे दोनों गुट आमने-सामने हो गए। इस झगड़े में एक युवक ने दूसरे गुट के युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में मो. वसीम पुत्र अब्दुर्रहीम गम्भीर रूप से घायल हो गया। खून से लतपथ युवक को परिजनों ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

हालत गम्भीर देख डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मामले में कार्रवाई करते हुए मगहर पुलिस ने तीन युवकों को पुलिस चौकी ले आई। चौकी इंचार्ज आनन्द कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें