ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरब्‍लाक प्रमुख के भाई पर चाकू और लाठियों से हमला, हालत गम्‍भीर

ब्‍लाक प्रमुख के भाई पर चाकू और लाठियों से हमला, हालत गम्‍भीर

संतकबीरनगर के सेमरियावां ब्लॉक के प्रमुख के बड़े भाई पर पुरानी रंजिश में रविवार की देर शाम हमला कर दिया। हमले से वे गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सीएचसी सेमरियावां में भर्ती कराया गया।...

ब्‍लाक प्रमुख के भाई पर चाकू और लाठियों से हमला, हालत गम्‍भीर
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Mon, 16 Mar 2020 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के सेमरियावां ब्लॉक के प्रमुख के बड़े भाई पर पुरानी रंजिश में रविवार की देर शाम हमला कर दिया। हमले से वे गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सीएचसी सेमरियावां में भर्ती कराया गया। हालत गम्भीर होने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मामले की शिकायत थाने पर की है। मामले में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई हो रही है। 

दुधारा थाना क्षेत्र के सुकरौली निवासी ब्लॉक प्रमुख मुमताज अहमद के बड़े भाई मुश्ताक अहमद ने थाने पर दी तहरीर में लिखा है कि वे शाम को घर पर बैठे थे। गांव के बगल स्थित भरवलिया बूधन के चार लोग रविवार की देर शाम रंजिश को लेकर घर पर चढ़ आए। मुश्ताक का आरोप है कि चारो लोग लाठी डंडा से मारने-पीटने लगे। इनमें से किसी एक ने चाकू से दो वार किया। एक वार हाथ पर लगा दूसरा सिर पर लगा। 

हमले को देख कर किसी तरह जान बचा कर भागे तब जाकर जान बची। घायलावस्था में परिजनों ने सीएचसी सेमरियावां में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हालत ठीक न होने से गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। 

थानाध्यक्ष दुधारा गौरव सिंह ने बताया कि प्रमुख के भाई मुश्ताक अहमद की तहरीर पर तीन ज्ञात व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें